एक्ट्रेस कृति के प्रोग्राम का खुलासा, इस फिल्म की शूटिंग के लिए जाएंगी जयपुर
Advertisement

एक्ट्रेस कृति के प्रोग्राम का खुलासा, इस फिल्म की शूटिंग के लिए जाएंगी जयपुर

फिल्म का हिस्सा बनने के लिए कृति काफी एक्साइटेड हैं. पूरी टीम गुलाबीनगरी में करीब एक महीने के लिए जा रही है.

फिल्म की पूरी टीम गुलाबीनगरी में करीब एक महीने के लिए जा रही है. (PHOTO: Instagram)

मुंबई: 'यमला पगला दिवाना फिर से' और 'शादी में जरूर आना' फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली एक्ट्रेस कृति खरबंदा जल्द ही मच अवेटेड फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं. प्रोग्राम का खुलासा करते हुए कृति ने कहा कि वह 'हाउसफुल 4' की शूटिंग के लिए एक सप्ताह के भीतर जयपुर रवाना होने वाली हूं.

कृति को लगता है कि उनकी आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4' के लिए दबाव और दर्शकों की उम्मीद अच्छी चीज है. लेकिन वो बहुत ही घबराहट महसूस कर रही हैं. हालांकि, वे फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हैं. फिल्म की पूरी टीम गुलाबीनगरी में करीब एक महीने के लिए जा रही है.

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह फिल्म का हिस्सा बनने पर दबाव महसूस कर रही हैं क्योंकि 'हाउसफुल' सीरीज की तीनों फिल्मों को भारी सफलता मिली है, जिस पर कृति ने कहा, "मुझे लगता है कि बतौर एक्ट्रेस दबाव मुझ पर नहीं निर्माताओं पर है."

Video: इरफान खान की 'कारवां' का नया गाना रिलीज, कीर्ति खरबंदा की होगी स्‍पेशल एंट्री

खरबंदा ने कहा, "मुझे यह भी लगता है कि यह फिल्म के लिए एक बड़ी बात है क्योंकि 'हाउसफुल' एक फ्रेंचाइजी के रूप में उपलब्धि हासिल कर चुकी है, जिसके कारण हमारे पास फिल्म के लिए पहले से ही प्रशंसकों की अच्छी संख्या है. साथ ही निर्माता और निर्देशक यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि फ्रेंचाइजी के पहले तीन हिस्से सुपरहिट रहे हैं, तो सफलता के मामले में चौथे हिस्से को और आगे बढ़ना चाहिए."

'हाउसफुल 4' को साजिद खान डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म दिवाली 2019 पर रिलीज होगी. फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में होंगे.

(इनपुट-आईएएनएस)

बॉलीवुड की और भी ख़बरें पढ़ें 

Trending news