कृति खरबंदा ने खुल्लम-खुल्ला किया प्यार का इकरार, इस एक्टर से लड़ा रहीं इश्क!

अब बॉलीवुड में एक और लव बर्ड्स का जोड़ा नजर बन चुका है, साथ सबके सामने ये अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं...

कृति खरबंदा ने खुल्लम-खुल्ला किया प्यार का इकरार, इस एक्टर से लड़ा रहीं इश्क!
अब कृति खरबंदा ने इस पर मुहर लगा दी है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड में को-एक्टर्स के बीच इश्क हो जाना कोई नई बात नहीं है, अब यहां एक और लव बर्ड्स का जोड़ा नजर बन चुका है, साथ सबके सामने ये अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं. अभिनेत्री कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और अभिनेता पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) के बीच रिश्ते को लेकर अफवाहें पिछले काफी समय से सुर्खियों में थी. हालांकि अब कृति ने इस पर मुहर लगा दी है. 

कृति ने कहा, "नहीं, ये अफवाहें नहीं हैं. हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. ईमानदारी से, मैं चाहती थी कि इस बारे में मेरे माता-पिता को सबसे पहले पता चले कि मैं किसी को डेट कर रही हूं. मुझे लगता है कि हर चीज का एक वक्त होता है जब आप उसके बारे में बात करने में सहज हो जाते हैं."

VIDEO: रिलीज हुआ 'पागलपंती' का Trailer, कॉमेडी का जबरदस्त डोज है फिल्म

एक साक्षात्कार में कृति ने आगे कहा, "कभी इसमें पांच साल लग सकते हैं तो कभी पांच महीने. हमें पांच महीने का वक्त लगा, लेकिन मैं बहुत खुश हूं और यह मानने में मुझे जरा भी हिचकिचाहट नहीं है कि मैं पुलकित सम्राट को डेट कर रही हूं."

अपनी अगली फिल्म 'पागलपंती' की रिलीज के कुछ दिनों पहले ही कृति ने इस बात को स्वीकारा है. फिल्म में दोनों एक-दूसरे के विपरीत हैं. इसमें कृति के किरदार का नाम जाह्न्वी और पुलकित के किरदार का नाम चंदू है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें