पहले 'यमला पगला..' और अब 'हाउसफुल 4', खुद को 'सीक्‍वेल क्‍वीन' कहने लगी हैं कृति खरबंदा
Advertisement

पहले 'यमला पगला..' और अब 'हाउसफुल 4', खुद को 'सीक्‍वेल क्‍वीन' कहने लगी हैं कृति खरबंदा

कृति खरबंदा ने कहा, "मैं 'राज:रीबूट', 'गेस्ट इन लंदन', 'यमला पगला दीवाना फिर से' और 'हाउसफुल 4' का हिस्सा बनकर सीक्वल क्वीन बन गई हूं."

फोटो साभार @kriti.kharbanda/Instagram

नई दिल्‍ली: साउथ की फिल्‍मों के बाद एक्‍ट्रेस कृति खरबंदा ने बॉलीवुड का रुख किया. लेकिन इसे संयोग ही कहेंगे कि बॉलीवुड की सीक्‍वेल फिल्‍मों की कृति पहली पसंद बन गई हैं. कृति हाल ही में देओल परिवार की फिल्‍म 'यमला पगला दीवाना' के तीसरे सीक्वल में नजर आई थीं. सिर्फ इतना ही नहीं, वह अब अक्षय कुमार की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'हाउसफुल 4' का भी हिस्सा बन गई हैं. ऐसे में अब कृति खरबंदा को खुद ही लगने लगा है कि वह 'सीक्वल क्वीन' बन गईं हैं.

कृति ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, "मैं 'राज:रीबूट', 'गेस्ट इन लंदन', 'यमला पगला दीवाना फिर से' और 'हाउसफुल 4' का हिस्सा बनकर सीक्वल क्वीन बन गई हूं." हालांकि वह इस बात को भी साफ करती हैं कि अभी तक वह किसी छवि में बंधी नहीं हैं. कृति कहती हैं, 'मुझे नहीं लगता कि मैं स्टीरियोटाइप हो गई हूं.' उन्होंने कहा, "ये सभी अलग-अलग तरह की फिल्में हैं. यहां तक कि अगर मुझे उसी प्रकार का किरदार मिलता है तो मुझे लगता है कि यह एक चुनौती हैं क्योंकि अगर आपको कोई किरदार दिया जाए और उसे 10 अलग-अलग तरीकों से निभाने को कहा जाए तो कलाकार होने के नाते मेरे लिए यह बहुत है."

हाल ही में कृति खरबंदा ने 'हाउसफुल 4' का पहला शेड्यूल लंदन में पूरा किया. इस फिल्‍म में वह एक्‍ट्रेस कृति सेनन और पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगी. इस फिल्‍म के तीन सीक्‍वेल पहले ही हिट हो चुके हैं. अब देखना है कि 'हाउसफुल 4' में कृति कैसे नजर आती हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news