अमिताभ बच्चन के सिर्फ इस एक शब्द से सोच में पड़ गई थीं कृति खरबंदा

अमिताभ बच्चन के सिर्फ इस एक शब्द से सोच में पड़ गई थीं कृति खरबंदा

कृति खरबंदा ने इस दिग्गज अभिनेता के साथ अपनी आगामी फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा साझा किया.

अमिताभ बच्चन के सिर्फ इस एक शब्द से सोच में पड़ गई थीं कृति खरबंदा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने गुरुवार को फिल्म जगत में अपने 50 साल पूरे कर लिए. इस अवसर पर अभिनेत्री कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने इस दिग्गज अभिनेता के साथ अपनी आगामी फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा साझा किया. कृति ने अपने उस पल को याद किया जब अमिताभ बच्चन ने उन्हें 'मोहतरमा' कहकर अभिभूत कर दिया था. 

Kriti Kharbanda

कृति ने आईएएनएस को बताया, "फिल्म के शूट के पहले दिन मेरे टेक के बाद, मैं अपना शॉट देखने के लिए गई थी. सभी ने तारीफ की. तभी अमित जी ने मेरी ओर देखा और पूछा क्या आप एक और टेक चाहती हैं? तो मैंने कहा हां. तब उन्होंने पूछा क्यों? मैंने उनकी ओर देखा और कहा 'सर एक और टेक करते हैं न प्लीज'. उन्होंने कहा आपको मुझसे अनुरोध करने की जरूरत नहीं है, बल्कि एक कलाकार के नाते आपको खुश होने की जरूरत है. मोहतरमा आईए एक और शॉट लेते हैं. ऐसा पहली बार था, जब किसी ने मुझे मोहतरमा कहा था और मैं सोच में पड़ गई थी कि ये कितना अच्छा था."

Kriti Kharbanda

अभिनेत्री ने आगे कहा, "अभिनय के दौरान मैं भूल जाती थी कि वे अमिताभ बच्चन जी हैं. यह कुछ ऐसा है जिसे आपको भूलने की जरूरत भी होती है, क्योंकि उनका व्यक्तित्व काफी ओजस्वी है. उनके सामने खड़ा रहना भी मुश्किल है. मुझे लगता है कि मैंने इसे काफी अच्छे से संभाला. वह काफी खुश थे और उन्होंने कहा, 'बहुत अच्छा किया'. मेरे लिए वह मेरी अब तक की सबसे बड़ी प्रशंसा थी."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news