कृति सेनन ने भी की सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच की मांग, कही इमोशनल बात

कृति सेनन ने कहा कि वह प्रार्थना करती हैं कि सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के मामले को संभाले.

कृति सेनन ने भी की सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच की मांग, कही इमोशनल बात

नई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे के बाद, कृति सेनन ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की भी मांग की है. कृति ने साल 2017 में आई फिल्म 'राब्ता' में सुशांत के साथ काम किया है. कृति ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट शेयर किया और कहा कि वह, 'प्रार्थना करेंगी कि सच जल्द से जल्द सामने आए क्योंकि सुशांत को प्यार करने वाला एक करीबी के लायक है'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

कृति सेनन ने लिखा, 'मैं प्रार्थना करती हूं कि सच्चाई जल्द ही सामने आए. उनके परिवार, उनके दोस्त, प्रशंसक और सभी प्रियजन इसके इंतजार में हैं. मुझे उम्मीद है और प्रार्थना है कि सीबीआई इस मामले को संभाले, मामले की जांच किसी भी राजनीतिक एजेंडे के बिना की जाए, सही मायने में, परिवार को न्याय प्रदान करने के लिए!! यह सही समय है जब उसकी आत्मा को शांति मिलेगी. #CBIForSSR #SushantSinghRajput'

एक समय था कि जब कृति और सुशांत की डेटिंग को लेकर खबरें सामने आई थीं. दोनों उस समय 'राब्ता' की शूटिंग कर रहे थे. लेकिन दोनों ने अच्छे दोस्त बनकर इस रिश्ते को बनाए रखा. वह मुंबई में सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल होने वाले कुछ बॉलीवुड सितारों में से एक थी. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.