Kriti Sanon Debut Film Turns 10: कृति सेनन ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 2014 में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ फिल्म 'हीरोपंती' (Heropanti) से दी थी. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं और उन्होंने दमदार अभिनय और क्यूटनेस इंडस्ट्री के साथ-साथ अपने फैंस के दिलों में अलग जगह बनाई. साथ ही एक्ट्रेस ने पिछले साल 2023 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, उनके ज्यादातर फैंस यह नहीं जानते कि कृति ने साल 2014 में ही अपने अभिनय करियर की शुरुआत एक तेलुगु फिल्म '1: नेनोक्कडाइन' (1: Nenokkadine) से की थी, जिसमें उनके साथ साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. साथ ही फिल्म ने उस समय काफी अच्छी कमाई की थी. इस साल 2024 में एक्ट्रेस की इस डेब्यू फिल्म को पूरे 10 साल हो चुके हैं. 



कृति की डेब्यू फिल्म को हुए 10 साल 


इसी खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए फिल्म के 10 साल पूरे होने पर महेश बाबू और फिल्म की टीम का आभार व्यक्त किया है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कृति सेनन ने महेश बाबू के साथ एक फोटो शेयर की और साथ में लिखा, 'मेरी पहली फिल्म को 10 साल हो गए हैं. मेरे पहले को-एक्टर @urstrulymahesh सर के साथ मेरी पहली तेलुगु फिल्म!! मेरे दिल में इतनी सारी यादें और इतना #आभार! कई सालों के बाद आपसे दोबारा मिलना कितना प्यारा और मजेदार अनुभव था! बहुत कुछ बदल गया है, लेकिन यह अभी भी वैसा ही है'. 



कृति सेनन की आने वाली फिल्म 


वहीं,एक्ट्रेस के पोस्ट को पसंद किया जा रहा है. वहीं, एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटो में महेश बाबू के अलावा नम्रता शिरोडकर भी नजर आ रही हैं. उन्होंने साथ में लिखा, 'उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि उनके डेब्यू को एक दशक हो गया है'. साथ ही उन्होंने फिल्म के निर्देशक सुकुमार को याद किया और बेहतरीन शुरुआत और बेहतरीन यादों के लिए टीम को धन्यवाद दिया. बता दें, कृति सेनन फिलहाल शाहिद कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, जो 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है.