फैशन डिजाइनर की डिमांड पर जालीदार स्कर्ट पहने रैंप पर उतर गईं कृति सेनन, सामने आई ऐसी तस्वीरें
Advertisement

फैशन डिजाइनर की डिमांड पर जालीदार स्कर्ट पहने रैंप पर उतर गईं कृति सेनन, सामने आई ऐसी तस्वीरें

अभिनेत्री कृति सेनन हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में तरुण तिहलानी की ड्रेस में रैंप वॉक करती दिखाई दीं. इस दौरान कृति का लुक खूब सुर्खियों में बना हुआ है. जानिए आखिर क्या खास है कृति सेनन के इस लुक में.

कृति सेनन

नई दिल्ली: फैशन की दुनिया के सबसे बड़े इवेंट में शुमार लैक्मे फैशन वीक का इन दिनों शानदार आयोजन किया जा रहा है. ऐसे में मॉडलिंग और सिमेना से जुड़ी तमाम हसीनाएं इस फैशन शो में अपने हुस्न के जलवे बिखेरती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में अभिनेत्री कृति सेनन ने ब्लैक ड्रेस में रैंप वॉक किया तो हर किसी की नजरें उनके कॉन्फीडेंट अंदाज पर थमी रह गई. 

  1. कृति सेनन का लेटेस्ट लुक 
  2. लैक्मे फैशन वीक में की शिरकत
  3. खूब वायरल हो रहा है ऑल ब्लैक अंदाज

कृति सेनन की ड्रेस

कृति सेनन के लुक की बात करें तो लैक्मे फैशन वीक में रैप वॉक करते समय उन्होंने ब्लैक स्कर्ट टॉप कैरी की थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने जहां ब्रालेट ट्यूब टॉप कैरी किया तो वहीं नीचे जालीदार स्कर्ट कृति को बेहद हॉट लुक दे रही थी. इसके साथ ही उनके ड्रेस में पीछे की तरफ विंग लुक दिया गया था जिसे कृति ने अपने दोनों हाथों पर कैरी किया था. 

कृति सेनन  का लुक

इस दौरान एक्ट्रेस ने एसेसीरीज के नाम पर सिर्फ लंबे क्रिस्टल लुक वाले ईयरपीस कैरी किए थे. डार्क आई मेकअप के साथ कृति ने इस दौरान मिनिमल मेक अप किया था. इसके साथ कृति के खुले बाल उन्हें बेहद रिफ्रेशिंग लुक दे रहे थे. 

तरुण तिहलानी के लिए किया रैंप वॉक

रैंप पर वॉक करते हुए कृति ने अपनी ड्रेस को लहराते हुए एक से एक शानदार पोज दिए. सोशल मीडिया पर कृति का ये अंदाज काफी वायरल हो रहा है. फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक खूब पसंद आ रहा है. इस दौरान कृति सेनन फैशन डिजाइनर तरुण तिहलानी को रिप्रेजेंट करने के लिए रैंप पर उतरीं थीं. तरुण तिहलानी की इस ब्लैक ड्रेस में कृति बला सी खूबसूरत नजर आईं. 

कृति सेनन की फिल्में 

वहीं, कृति के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म बच्चन पांडे में नजर आई हैं. हाल ही में फिल्म रिलीज हुई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं किया लेकिन इस फिल्म में सभी को कृति की एक्टिंग काफी पसंद आई है. इसके अलावा कृति फिल्म 'गणपत' में दिखाई देंगीं.

यह भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने शेयर किया ऐसा वीडियो, लोग बोले- 'इसे कपड़ों की जरूरत है'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news