Kriti Sanon ने 'Mimi' के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन, करने पड़े थे इतने मुश्किल काम!
Advertisement

Kriti Sanon ने 'Mimi' के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन, करने पड़े थे इतने मुश्किल काम!

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने आगामी फिल्म 'मिमी' (Mimi) के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया है. उनका वजन काफी मुश्किल से बढ़ता है इसलिए उन्हें इस रोल के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) का कहना है कि उन्होंने आगामी फिल्म 'मिमी' (Mimi) में गर्भावस्था के विभिन्न चरणों को चित्रित करते हुए एक यथार्थवादी दृष्टिकोण चुना. इसलिए उन्होंने जब ज्यादा वजन वाले सीन के लिए बॉडी सूट न पहनकर खुद वजन बढ़ाने का फैसला किया तो उन्हें यह फैसला काफी महंगा पड़ा. क्योंकि कृति की मानें तो उनका वजन जल्दी बढ़ता नहीं. तो आइए जानते हैं कि कैसे कृति ने इस चैलेंज को पूरा किया.

  1. कृति ने बढ़ाया 15 किलो वजन
  2. सुनाई वजन बढ़ाने की पूरी कहानी
  3. निर्देशक की सलाह पर किया ये काम

इसलिए नहीं बढ़ता कृति का वजन

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने बताया कि अच्छे मेटाबोल्जिम के कारण मैं हमेशा जो कुछ भी चाहती हूं उसे खाने सकती हूं. इसी कारण मेरे लिए किलो में वजन बढ़ाना आसान नहीं था. वजन बढाने के लिए मुझे नाश्ता, खाने , मिठाई, आदि ज्यादा से ज्यादा खाना पड़ा.

भूख ना होने पर भी जमकर खाना मजबूरी

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'हर दो घंटे में, मुझे भूख न होने पर भी कुछ न कुछ नाश्ता करना पड़ता था. थोड़ी देर बाद, जंक फूड देखकर ही मुझे अजीब सा लगने लगा था. मुझे योग सहित किसी भी तरह की कसरत करने की भी अनुमति नहीं थी, जिसने मुझे वास्तव में अनफिट महसूस कराया.'

मानी निर्देशक की सलाह 

'मिमी' के निर्देशक लक्ष्मण उटेकर ने कहा, 'एक चरित्र को निभाने और चरित्र बनने में अंतर है. कृति ने इस भूमिका में एक गहरा गोता लगाया है और यह सचमुच नजर आ रहा है.' उटेकर ने कहा कि बहुत कम एक्टर अपने शिल्प की पवित्रता को अपने स्टारडम से ऊपर रखते हैं. कृति पहले एक कलाकार हैं और जानती थीं कि मिमी उनसे लाइन क्रस करने की मांग करेंगी. यह कड़ी मेहनत और समर्पण से पैदा हुआ प्रदर्शन है.

कैरेक्टर में डूबना था जरूरी 

कृति आगे कहा कि वह जानती थीं कि वह बाद में उन कैलोरी को बर्न कर सकती हैं, लेकिन अपने कैरेक्टर में खुद को डुबो देना समय की आवश्यकता थी.  'मिमी' में पंकज त्रिपाठी, साईं तम्हनकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा भी हैं. फिल्म 30 जुलाई से जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt की कजिन Ssmilly Suri ने किया अनोखा पोल डांस, देखिए VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news