फिल्मी सितारों के बच्चों से कभी तुलना पर बोलीं कृति सेनन, 'ऐसा कभी नहीं हुआ'
Advertisement

फिल्मी सितारों के बच्चों से कभी तुलना पर बोलीं कृति सेनन, 'ऐसा कभी नहीं हुआ'

कृति ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैंने खुद की तुलना फिल्मी सितारों के बच्चों से की है. ऐसा कोई समय नहीं आया जहां मुझे लगा कि मुझे अपनी तुलना करने की आवश्यकता है हालांकि उनमें से एक के साथ मेरे करियर की शुरुआत हुई. 

कृति सेनन (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने कहा कि उन्होंने कभी भी फिल्मी सितारों के बच्चों से अपनी तुलना नहीं की क्योंकि टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी पहली फिल्म 'हीरोपंती' में उनसे 'समान' व्यवहार किया गया था. कृति ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैंने खुद की तुलना फिल्मी सितारों के बच्चों से की है. ऐसा कोई समय नहीं आया जहां मुझे लगा कि मुझे अपनी तुलना करने की आवश्यकता है हालांकि उनमें से एक के साथ मेरे करियर की शुरुआत हुई. 

अभिनेत्री का कहना है कि दोनों को (उन्हें और टाइगर श्रॉफ को) न केवल समान माना जाता था, बल्कि एक ही तरह से उनका प्रचार भी किया जाता था. उन्होंने कहा, 'टाइगर और मैं दोनों समान रूप से नए थे. हम छोटे बच्चों की तरह सीख रहे थे. सौभाग्य से, मेरे निर्माता और निर्देशक ने हमेशा फिल्म को एक नहीं बल्कि दो नए कलाकारों के पदार्पण के रूप में लिया. मुझे कभी कोई अंतर महसूस नहीं हुआ.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

इस वजह से कृति सेनन के दिल में टाइगर श्रॉफ के लिए है एक सॉफ्ट कॉर्नर

कृति ने कहा कि जिस तरह हमारे साथ व्यवहार किया गया, हमे प्रमोट किया गया, यह बिल्कुल समानता वाली बात थी.  मैंने कभी तुलना की आवश्यकता महसूस नहीं की. 2014 में अपने करियर का आगाज करने वाली कृति की इस साल तीन फिल्में - अर्जुन पटियाला, हाउसफुल-4 और पानीपत आ रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

 

Trending news