'सरोगेट मदर' बनने के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया 15 किलो वजन, जानें क्या है मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अ​पनी आने वाली फिल्म मिमी के लिए सरोगेट मदर बनने जा रही हैं. फिल्म के लिए उन्होंने 15 किलो वजन बढ़ाया है.

'सरोगेट मदर' बनने के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया 15 किलो वजन, जानें क्या है मामला
(फोटो साभार - Twitter)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon)अ​पनी आने वाली फिल्म मिमी के लिए सरोगेट मदर बनने जा रही हैं. फिल्म के निर्देशक लक्ष्मण हैं और इस फिल्म के लिए कृति खूब मेहनत कर रही हैं. हाल ही में फिल्म की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई है, जिसमें कृति बेबी बंप के साथ एक लॉन में बैठी हैं. कृति सेनन की फिल्म 'मि​मी' की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए कृति ने 15 किलो वजन बढ़ाया है. लक्ष्मण की फिल्म 'मिमी' मराठी फिल्म 'मला आई व्हायचंय' की रीमेक है. इस फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड जीता था.

फिल्म की कहानी एक ऐसी महिला की कहानी है, जो एक दंपत्ति के लिए सरोगेट मां बनने से इनकार कर देती है. लेकिन इसके बाद उसकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है. फिल्म में कृति के अलावा पकंज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में होंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.