Kriti Sanon ने सुशांत मामले पर लिखी कविता, कहा- 'कुछ साफ दिखाई नहीं...'
Advertisement

Kriti Sanon ने सुशांत मामले पर लिखी कविता, कहा- 'कुछ साफ दिखाई नहीं...'

अभिनेत्री कृति सैनन (Kriti Sanon) ने एक कविता लिखी है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अभिनेत्री कृति सैनन (Kriti Sanon) ने एक कविता लिखी है, जो सुशांत सिंह राजपूत के केस की तरफ इशारा कर रही है. कृति ने सुशांत के साथ 2017 में आई फिल्म 'राब्ता' में काम किया था. उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के प्रवर्तन निदेशालय के सामने शुक्रवार को पूछताछ के लिए पेश होने के बाद अपनी कविता इंस्टाग्राम पर पोस्ट की.

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने यह कविता अंग्रेजी में लिखी है. इस कविता में लिखा गया, 'यहां धुंधला बादल है, कुछ साफ दिखाई नहीं दे रहा. लेकिन कहते हैं कि सच सूरज की तरह होता है, जो हमेशा मौजूद होता है. इसलिए, अटकलें लगाना बंद करें, बस धैर्य के साथ इंतजार करें. कुछ समय के लिए तेज हवाएं चलेंगी और बारिश होगी. लेकिन मेरे दोस्त याद रखना, कभी-कभी एक तूफान सूरज के चमकने के लिए बस रास्ता बना रहा होता है.' उन्होंने कैप्शन में #Patience लिखा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 #Patience

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

उन्होंने अपनी कविता के कैप्शन के साथ टॉर्नेडो, बारिश, बादल और सूरज की इमोजी भी पोस्ट की.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध आत्महत्या मामले में दिवंगत एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर संशय गहराता जा रहा है. सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की ओर से रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ दर्ज कराई गई एफआईआर के बाद इस मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Trending news