अर्जुन कपूर की वजह से डूबा YES Bank! इस एक्टर ने खोला बड़ा राज
Advertisement

अर्जुन कपूर की वजह से डूबा YES Bank! इस एक्टर ने खोला बड़ा राज

जल्द ही अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार (Sandeep Aur Pinky Faraar)' रिलीज होने जा रही है. 

अर्जुन कपूर की वजह से डूबा YES Bank! इस एक्टर ने खोला बड़ा राज

नई दिल्ली: बीते दिनों से यस बैंक (Yes Bank) को लेकर काफी तनाव चल रहा है. वहीं जल्द ही अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार (Sandeep Aur Pinky Faraar)' रिलीज होने जा रही है. आप सोच रहे होंगे कि इन दोनों बातों का आपस में क्या कनेक्शन है! तो हम आपको बता दें कि यह कनेक्शन हमने नहीं बल्कि फिल्म समीक्षक कमाल आर खान (Kamal R Khan) ने निकाला है. 

  1. अर्जुन कपूर के करियर का उढ़ाया मजाक
  2. अब जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
  3. लोग कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

कमाल आर खान (Kamal R Khan) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में केआरके (KRK) ने यस बैंक (Yes Bank) के यूं डूब जाने की वजह बताई है. इनकी मानें तो यस बैंक (Yes Bank) के डूबने की वजह एक्टर अर्जुन कपूर हैं. उन्हीं की वजह से आज बैंक का यह हाल हो गया है. 

KRK ने इस ट्वीट में लिखा, "अर्जुन कपूर ने आज तक जितनी फिल्मों मे काम किया वो लगभग सारी डूब गई! एक मात्र सुपरहिट फिल्म थी 2 States इस फिल्म में अर्जुन को Yes Bank में काम करते दिखाया गया था. और अब YesBank डूब गई!" अब इस ट्वीट पर लोग काफी रिएक्शन दे रहे हैं. 

इस ट्वीट में आने के बाद केआरके का एक पुराना ट्वीट भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अर्जुन कपूर को लेकर एक भविष्यवाणी की थी. उन्होंने ट्वीट में लिखा, "मैंने जब अर्जुन कपूर को उसकी पहली फिल्म में देखा तो मैंने कहा कि वो एक अच्छा विलेन बन सकता है, लेकिन वह एक अच्छा एक्टर कभी नहीं बन सकता. और ये आज सच हो गया है. उसका करियर तकरीबन खत्म हो गया है. अगली तीन फ्लॉप्स के बाद वो प्रोड्यूसर का बेटा प्रोड्यूसर बन कर रह जाएगा."

हालांकि अब तक इस ट्वीट पर अर्जुन कपूर का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. लेकिन यह बात सच है लोग इस ट्वीट पर जमकर ठहाके लगा रहे हैं. 

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news