केआरके का तंज, कहा- 4 साल था करीना के साथ अफेयर, शेयर की तस्वीर!
Advertisement

केआरके का तंज, कहा- 4 साल था करीना के साथ अफेयर, शेयर की तस्वीर!

केआरके ने दोनों बहनों पर तंज कसते हुए यह ट्वीट किया है.

केआरके ने कंगना और रंगोली पर तंज कसते हुए यह ट्वीट किया. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: अक्सर अपने ट्वीट्स के कारण विवादों में रहने वाले कमाल आर खान ने एक बार फिर से विवादित ट्वीट किया है. अपने इस ट्वीट में उन्होंने कहा है कि वह 4 साल तक करीना कपूर के साथ रिलेशन में रह चुके हैं. इतना ही नहीं उन्होंने करीना के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की और लिखा है कि अपने रिश्ते को साबित करने के लिए उनके पास यही एक तस्वीर है. बता दें, केआरके ने इस ट्वीट को कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेला पर तंज कसते हुए किया है.

  1. केआरके अक्सर अपने ट्वीट्स के कारण चर्चा में रहते हैं. 
  2. केआरके ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि वह 4 साल तक करीना के साथ रिलेशन में थे.
  3. केआरके ने यह ट्वीट रंगोली और कंगना पर तंज कसते हुए किया.

अगर आपको याद नहीं है तो बता दें, पिछले दिनों कंगना और ऋतिक रोशन के बीच के मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था और ऋतिक की एक पोस्ट के बाद रंगोली ने कंगना के साथ ऋतिक की एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा था कि क्या यह तुम नहीं हो और क्या यह फोटोशॉप की गई तस्वीर है. इसके बाद रंगोली ट्विटर पर ट्रोल हो गई थीं. इसी विवाद पर केआरके ने दोनों बहनों पर तंज कसते हुए यह ट्वीट किया है. इसके साथ केआरके ने हैशटैग कंगना और हैशटैग रंगोली भी लिखा है. 

 

 

बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है जब केआरके अपने किसी ट्वीट की वजह से सुर्खियों में आए हों. वह अक्सर अपने विवादित ट्वीट्स के कारण सुर्खियों में रहते हैं और वह खुद को बॉलीवुड फिल्मों का आलोचक कहते हैं. यहां तक कि उन्होंने सबको पसंद आने वाली फिल्म 'बाहुबली' की भी आलोचना की थी. इसके अलावा उन्होंने कुछ वक्त पहले रिलीज हुई श्रेयस तलपड़े की फिल्म 'पॉस्टर ब्वॉय्ज' पर भी तंज कसा था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news