इस शख्स ने आयुष्मान खुराना की फिल्म को कह दिया 'सॉफ्ट पोर्न', क्या होगा एक्टर का रिएक्शन?
Advertisement

इस शख्स ने आयुष्मान खुराना की फिल्म को कह दिया 'सॉफ्ट पोर्न', क्या होगा एक्टर का रिएक्शन?

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की जल्द ही एक फिल्म आने वाली है और इस फिल्म में एक बार फिर एक्टर समाज के कई रुढ़िवादी विचारों को तोड़ने की कोशिश करेंगे लेकिन इससे पहले एक शख्स ने उनकी फिल्म को सॉफ्ट पोर्न  कह दिया. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्में अक्सर समाज को एक संदेश देती हैं. उनकी हर फिल्म कोई ना कोई रूढ़िवादिता को तोड़ती है लेकिन उनकी हालिया फिल्म के बारे में एक शख्स ने दावा किया है कि उनकी आने वाली फिल्म सॉफ्ट पोर्न के अलावा और कुछ नहीं. अब इस बात से आयुष्मान के कई फैंस नाराज हो गए हैं. 

  1. आयुष्मान खुराना की आने वाली है फिल्म
  2. केआरके ने फिल्म को किया ट्रोल
  3. फिल्म को  बताया सॉफ्ट पोर्न

केआरके का ट्वीट

 केआरके उर्फ कमाल आर खान (Kamaal R Khan) बॉलीवुड के कंट्रोवर्सियल सेलेब्स में से एक हैं. केआरके अक्सर बॉलीवुड की फिल्मों के रिलीज होने से पहले अपनी भविष्यवाणी करते रहते हैं. ऐसा ही उन्होंने इस बार भी किया है. दरअसल केआरके ने अपने ट्वीट में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) स्टारर 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) को एक 'सॉफ्ट पोर्न फिल्म' बताया है. 

केआरके ने रखा था पोल

'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) एलजीबीटीक्यू समुदाय के विषय से संबंधित है. फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के कुछ बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं. इसके बाद केआरके को इसे एक 'सॉफ्ट पोर्न फिल्म' बताया है. केआरके ने एक ट्विटर पोल करते हुए फिल्म को ट्रोल किया है. उन्होंने लिखा, 'क्या आप सॉफ्ट पोर्न फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी थिएटर में देखेंगे?' 

फिल्म को किया ट्रोल

इतना ही नहीं केआरके ने पोल के नतीजे दिखाते हुए फिल्म को ट्रोल भी किया, जिसमें 35 फीसदी मतदाताओं ने कहा कि वे सिनेमाघरों में 'चंडीगढ़ करे आशिकी' देखेंगे. उन्होंने लिखा, 'सर्वे रिजल्ट- 35% हताश और थरकी लोग 'सॉफ्ट पोर्न फिल्म' चंडीगढ़ करे आशिकी देखना चाहते हैं. मतलब फिल्म पहले दिन 3 से 4 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब रहेगी. फिल्म का बजट लगभग 70 करोड़ है!' 

 

 

10 दिसंबर को होगी रिलीज

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) स्टारर 'चंडीगढ़ करे आशिकी' 10 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म का टाइटल आयुष्मान खुराना के अलावा किसी और ने नहीं सुझाया था. इस फिल्म के जरिए आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की जोड़ी पहली बार ऑनस्क्रीन दिखाई देगी. इस फिल्म से पहले वाणी कपूर 'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें- शादी से पहले कैटरीना पहुंचीं अपने ससुराल, रोके से भी रोक नहीं पाईं मुस्कुराहट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news