कृष्‍णा अभिषेक बोले, 'कपिल शर्मा के शो पर अब सुनील ग्रोवर को कोई याद नहीं करता...'

2017 में ऑस्‍ट्रेलिया से शो कर लौटते हुए फ्लाइट में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा में जमकर झगड़ा हुआ था. इस झगड़े के बाद कपिल और सुनील ग्रोवर एक दूसरे से अलग हो गए.

कृष्‍णा अभिषेक बोले, 'कपिल शर्मा के शो पर अब सुनील ग्रोवर को कोई याद नहीं करता...'
फोटो साभार Instagram

नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा का कॉमेडी शो टीवी पर एक बार फिर दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है. आपका याद दिला दें कि पहले कपिल के साथ सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा जैसे कॉमेडियन भी जुड़े थे. लेकिन 2017 में अपनी टीम के साथ हुए झगड़े के बाद कपिल लंबे इंतजार के बात अपने शो को लेकर आए. सुनील ग्रोवर ने कपिल के शो में कई यादगार किरदार किए हैं. वह इस शो में रिंकू भाभी और डॉक्‍टर मशहूर गुलाटी जैसे सुपरहिट किरदारों में नजर आ चुके हैं. लेकिन अब कपिल के साथ जुड़े कॉमेडियन-एक्‍टर कृष्‍णा अभिषेक का कहना है कि उनके आने के बाद दर्शकों को कपिल के शो में सुनील ग्रोवर की कमी महसूस नहीं होती. 

कपिल शर्मा के शो में अब कृष्‍णा सपना के किरदार में नजर आते हैं, जो मसाज पार्लर चलाती है.. कृष्‍णा का यह किरदार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. ऐसे में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्‍यू में कृष्‍णा ने अपने किरदार की सुनील ग्रोवर के गुत्‍थी से तुलना किए जाने पर बात की. कृष्‍णा ने कहा कि जब से उन्‍होंने इस शो में सपना बनकर एंट्री की है, दर्शक सुनील ग्रोवर के गुत्‍थी अवतार को भूल चुके हैं. कृष्‍णा ने कहा कि सुनील एक अच्‍छे एक्‍टर हैं और उनका एक अलग अंदाज है. लेकिन जब से वह अपने सपना के किरदार के साथ पर्दे पर आए हैं, तो लोगों ने इन दो किरदारों की तुलना कभी नहीं की. 

कपिल शर्मा की शादी पर सुनील ग्रोवर ने कहा- 'वह बहुत प्रतिभाशाली है...'

कृष्‍णा ने यह भी खुलासा किया है कि अब इस शो पर कोई सुनील के बारे में बात नहीं करता. शुरुआत में उसे बहुत याद किया गया लेकिन अब सब समय के साथ आगे बढ़ चुके हैं. साल 2017 में ऑस्‍ट्रेलिया से शो कर लौटते हुए फ्लाइट में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा में जमकर झगड़ा हुआ था. इस झगड़े के बाद कपिल और सुनील ग्रोवर एक दूसरे से अलग हो गए. इसके बाद 2017 में कपिल का शो बंद भी हो गया. लगभग साल भर के इंतजार के बाद कपिल पिछले साल दिसंबर में अपना शो फिर से टीवी पर लेकर आए हैं. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें