गोविंदा के गाने पर नाचे कार्तिक तो कृष्णा ने कुछ यूं लिए मजे, आप भी जानेंगे तो हंसेंगे

'पति पत्नी और वो' का गाना 'अंखियों से गोली मारे' काफी चर्चा में है. यह गोविंदा की फिल्म 'दूल्हे राजा' के गाने का रीमिक्स है, जिसे गोविंदा और रवीना पर फिल्माया गया था.

गोविंदा के गाने पर नाचे कार्तिक तो कृष्णा ने कुछ यूं लिए मजे, आप भी जानेंगे तो हंसेंगे
फोटो साभार : इंस्टाग्राम @krushna30

नई दिल्ली : कार्तिक आर्यन (Kartik Arryan), भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' के प्रचार में व्यस्त हैं. इसी कड़ी में वे पहुंचे कपिल शर्मा के शो में. इस शो में गोविंदा के भांजे कृष्णा (Krushna Abhishek) ने इस फिल्म की टीम से खूब मजाक किया. वह दो तेल की शीशियां लेकर शो में पहुंचे. इसमें एक शीशी अनन्या को और एक भूमि को देते हैं और मिक्स करने की कहते हैं. तभी कपिल पूछते हैं कि वो तुम्हारे लिए तेल मिक्स क्यों करें. तो कृष्णा तपाक से जवाब देते हैं कि मेरे मामा का गाना रीमिक्स कर सकते हैं तो मेरा तेल मिक्स क्यों नहीं. इसके बाद सारे दर्शक हंसने लगते हैं.

गौरतलब है कि 'पति पत्नी और वो' का गाना 'अंखियों से गोली मारे' काफी चर्चा में है. यह गोविंदा की फिल्म 'दूल्हे राजा' के गाने का रीमिक्स है, जिसे गोविंदा और रवीना पर फिल्माया गया था. हाल ही में एक शो में गोविंदा और रवीना ने भी इस गाने पर डांस करके कार्तिक और अनन्या और भूमि को दिखा दिया था कि ओरिजनल तो ओरिजनल ही होता है. इस वीडियो को रवीना ने शेयर किया था और गोविंदा और रवीना की सालों पहले की कैमेस्ट्री वैसे की वैसी ही दिखाई दे रही है. स्टैप से लेकर बोल तक दोनों शानदार तरीके से परफॉर्म कर रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए रवीना टंडन ने लिखा था कि जब हीरो नंबर और मैंने फिर किया रॉक.

बता दें कि कार्तिक आर्यन की फ़िल्म 'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है. फिल्म में कार्तिक आर्यन एक ऐसे पति की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करके अपनी पत्नी को धोखा दे रहा है.

ये वीडियो भी देखें :

 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें