close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कुमार सानू ने Zee म्यूजिक के साथ मिलकर बनाया 'लहराओ तिरंगा प्यारा', VIDEO वायरल

कुमार सानू का मानना है कि देश सर्वोपरि है. देश की एकता, हमारे देश की पहचान है और इस अखंड भारत में स्वतंत्रता दिवस के मायने बिल्कुल अलग है. 

कुमार सानू ने Zee म्यूजिक के साथ मिलकर बनाया 'लहराओ तिरंगा प्यारा', VIDEO वायरल
लहराओ तिरंगा प्यारा (फोटो साभार: वीडियो सॉन्ग)

मुंबई: देश आज 73वां स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं. इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए मेलोडी किंग कुमार सानू ने जी म्यूजिक के साथ मिलकर देश को समर्पित और तिरंगे को सलाम करता हुआ गाना तैयार किया है. कुमार सानू का मानना है कि देश सर्वोपरि है. देश की एकता, हमारे देश की पहचान है और इस अखंड भारत में स्वतंत्रता दिवस के मायने बिल्कुल अलग है. देश को आजाद हुए भले ही कई दशक बीत गए हो, लेकिन पिछले कुछ वर्षों से इस देश प्रेम का एहसास होने लगा है. लोगों में राष्ट्रभक्ति, देशभक्ति बढ़ गई है. पहले मात्र 15 अगस्त और 26 जनवरी के दिन लोगों की देशभक्ति नजर आती थी लेकिन पिछले कुछ वर्षों में मौजूदा सरकार के आने के बाद राष्ट्र में देशप्रेम देशभक्ति चप्पे-चप्पे पर नजर आती है.

तिरंगे के प्रति सम्मान की भावना हर देश प्रेमी के दिल में है. इस पर कुमार शानू जी कहते हैं कि जब तिरंगा उनके सामने होता है, तो उनका सर झुक जाता है और छाती चौड़ी करके अपने तिरंगे को सलाम करते हैं. इस देश में जहां हम सभी आजाद हैं, उस देश की मिट्टी को वो सलाम करते हैं और यही वजह है कि 15 अगस्त के मौके पर इस गीत को देशवासियों को समर्पित करते हैं.

पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि: Big B, शाहरुख और आमिर ने 'तू देश मेरा' गाने के लिए किया शूट

देश के जवान जो भारत और मातृभूमि के लिए अपनी जान न्योछावर के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं. उन्हें भी कुमार सानू सलाम करते हैं और बॉर्डर पर जाकर उनके लिए कार्यक्रम करने की इच्छा भी जताते हैं. देशप्रेम का रंग स्वतंत्रता दिवस से पहले से ही देशवासियों पर चढ़ चुका है और भला ऐसे में बॉलीवुड कैसे अछूता रहता यही वजह है कि कुमार सानू देश भक्ति के साथ अपने देश को सलाम कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की खबरें यहां पढ़ें