कुमकुम भाग्य, 06 अगस्त, फुल एपिसोड: प्रज्ञा ने किंग के साथ किया डांस, अभि हुआ उदास

किंग प्रज्ञा को पार्टी में साथ डांस करने के लिए कहता है, इतने सारे लोगों के होने की वजह प्रज्ञा, किंग को मना नहीं कर पाती है. 

कुमकुम भाग्य, 06 अगस्त, फुल एपिसोड: प्रज्ञा ने किंग के साथ किया डांस, अभि हुआ उदास
(फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/ZEE5)

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'कुमकुम भाग्य' में सोमवार के एपिसोड की शुरुआत में प्रज्ञा दिशा को समझाती है कि वह अब कभी इस घर में वापस नहीं आ सकती. मगर फिर भी दिशा, प्रज्ञा से घर वापस आने के लिए जिद्द करती है, इतने में म‍िताली दोनों को पार्टी में गेम खेलने के लिए बुलाने आ जाती है. अभि का पियून रॉबीन किंग को देखकर उसके पास जाकर बात करने की कोशिश करता है और बातों ही बातों में किंग को बताता है कि रॉबीन का भाई किंग का बहुत बड़ा फैन है. तभी आलिया वहां आकर रॉबीन से ड्रिंक लेने के बहाने किंग के पैर पर पैर मर देती है. 

किंग भी आलिया को सबक सिखाने के लिए उसके पैर पर मारकर कहता है कि फेस पर चोट का दर्द नहीं दिखना चाहिए. म‍िताली, दिशा, राज और प्रज्ञा सब आपस में बात करते रहते हैं. किंग वहां आकर प्रज्ञा के बारे में पुछता है, तभी म‍िताली, किंग को सामने प्रज्ञा के होने की बात कहती है. किंग, प्रज्ञा और फैमिली मेंबर से बात करके हंसी मजाक करता है और प्रज्ञा को डांस करने के लिए ऑफर करता है. इधर कियारा और सन्नी अभि से मिलने के लिए घर से निकलने का प्लान बनाते हैं तभी कोई न कोई आकर दोंनो को रोक लेता है. प्रज्ञा के चेहरे पर हंसी देखकर आलिया और तनु को बहुत गुस्सा आता है और उसकी हंसी को दर्द में बदलने के लिए प्लान सोचती हैं. 

प्रज्ञा और किंग को डांस करते हुए देखकर अभि बहुत उदास हो जाता है और कई ड्रिंक्‍स पीता है. किंग और प्रज्ञा को इतना क्लोज देखकर अभि को बहुत गुस्सा आता है. तभी प्रज्ञा डांस करते-करते अभि के पास जाकर गिरने लगती है तो अभि उसे गिरने से बचा लेता है. फिर किंग प्रज्ञा का हाथ पकड़ उसे बैठाने के लिए ले जाने लगता है. लेकिन अभि गुस्से में किंग को प्रज्ञा का हाथ छोड़ने के लिए कहता है. आखिरकार यह सुनकर किंग क्या करेंगा जानने के लिए पढ़ते रहे हमारी खबरें.

यहां देंखे पुरा एपिसोड-

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.