कुमकुम भाग्य, 07 अगस्त, फुल एपिसोड: प्रज्ञा से बात करने के लिए बेचैन है अभि

अभि, किंग को प्रज्ञा का हाथ छोड़ने को कहता है. जब तक किंग इस बात का कोई और मतलब निकालता इतने में दिशा आकर बात को सम्भाल लेती है.  

कुमकुम भाग्य, 07 अगस्त, फुल एपिसोड: प्रज्ञा से बात करने के लिए बेचैन है अभि
(फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/ZEE5)

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'कुमकुम भाग्य' में मंगलवार के एपिसोड की शुरुआत में अभि, किंग को प्रज्ञा का हाथ छोड़ने को कहता है. जब तक किंग इस बात का कोई और मतलब निकालता दिशा आकर बात को सम्भाल लेती है. दिशा, किंग को बहाना बना कर प्रज्ञा को उसके पास से लेकर चली जाती है. यह सब देखकर तनु पार्टी से जाने लगती है तो आलिया तनु को पार्टी से जाने के लिए रोकती है मगर तनु अभि और प्रज्ञा को साथ में नहीं देख सकती है.

प्रज्ञा दिशा को समझाती है कि जब तक अभि ये सब करेगा तब तक कुछ ठीक नहीं हो सकता है. अभि प्रज्ञा और दिशा को बात करते देख लेता है और उससे बात करने के लिए सोचता है. तभी दिशा और प्रज्ञा वहां से चले जाते हैं. मगर अभि, प्रज्ञा को खोज कर उसके पास जाने ही वाला होता है कि किंग वहां आ जाता है.

मिताली सभी लोगों को एक जगह इकट्ठा कर गेम खेलने के लिए कहती है. इस गेम में सभी वाइफ अपनी आंखों में पट्टी बांध कर अपने पति को पहचानने की कोशिश करती हैं. मिताली सबसे पहले दिशा से इस गेम की शुरुआत करती है. दिशा की आंखों पर पट्टी बंधने के बाद दिशा पूरब को पहचान लेती है. यह सब देखकर आलिया को गुस्सा आ जाता है और झूमर को गिराने के लिए सोचती है. गेम के समय अभि की नजर प्रज्ञा पर ही रहती है. यह देखने के बाद प्रज्ञा अभि से सवाल करती है कि बार-बार उसे क्यों देख रहा था. तब अभि प्रज्ञा का हाथ पकड़ के उससे बात करने को कहता है. आखिरकार क्या कहेगा अभि, प्रज्ञा से? जानने के लिए पढ़ते रहे हमारी खबरें.

यहां देखें पुरा एपिसोड- 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़े

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.