कुमकुम भाग्य, 11 सितंबर, फुल एपिसोड: प्रज्ञा-कियारा की सच्चाई जान तनु को लगा झटका

प्रज्ञा ने कियारा और सन्नी के प्ले खत्म होने के बाद अभि से बचने के लिए घर वापस जाने के बारे में सोचती है.

कुमकुम भाग्य, 11 सितंबर, फुल एपिसोड: प्रज्ञा-कियारा की सच्चाई जान तनु को लगा झटका
कियारा, प्रज्ञा की बेटी है यह सुनकर आलिया हुई शॉक्ड(फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/Zee5)

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'कुमकुम भाग्य' में मंगलवार के एपिसोड में कियारा, सन्नी को कहती है कि हमारा प्ले सबसे बेस्ट था और दोनों अपने मां, पापा से मिलने चले जाते हैं. प्रज्ञा प्ले खत्म होने के बाद स्कूल से वापस घर जाने के बारे में सोचकर टीचर से मिलने जाती है. प्रज्ञा को जाते देखकर तनु उसका पीछा करती है उसी दौरान तनु को पता चलता है कि कियारा, प्रज्ञा की बेटी है.

तनु यह देखकर दंग रह जाती है और परेशान होकर आलिया को कॉल करके कियारा की सच्चाई बता देती है. यह सुनने के बाद आलिया भी शॉक्ड हो जाती है और उसकी समझ में नहीं आ रहा था कि अब क्या करे. आलिया, तनु को कहती है कि अभिषेक को लेकर तुरंत वहां से निकले. इससे पहले की उनकी नजर प्रज्ञा और कियारा पर पड़े. 

प्रज्ञा जब कियारा की टीचर को खोजती है तो अभि की नजर प्रज्ञा पर जाती है और वह किंग से पूछता है कि प्रज्ञा इतनी परेशान क्यों हो रही है. तब किंग प्रज्ञा के परेशान होने की बात बोलता है. यह सुनने के बाद अभि प्रज्ञा से मिलने चला जाता है और परेशानी की वजह पूछता है. यह सुनने के बाद प्रज्ञा, अभि से झूठ बोल देती है. कियारा की टीचर से प्रज्ञा घर जाने की इजाजत लेती है, तब प्रज्ञा को पता चलता है कि कियारा अपने स्कूल में फस्ट आई है. यह सुनने के बाद प्रज्ञा को अपनी गलती का ऐहसास हो जाता है. 

यहां देखें पूरा एपिसोड- 

मनोरंजन व बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें