कुमकुम भाग्य, 12 जनवरी, फुल एपिसोड: अभि के सामने खुद को मुन्नी साबित करती है प्रज्ञा
Advertisement

कुमकुम भाग्य, 12 जनवरी, फुल एपिसोड: अभि के सामने खुद को मुन्नी साबित करती है प्रज्ञा

प्रज्ञा, दिशा के पास जाती है और उससे पूछती है कि कल डिनर टेबल पर क्या हो रहा था और दिशा को परेशान देख वह समझ जाती है कि दिशा उससे कुछ छिपा रही है.

प्रज्ञा को पता चल जाता है अभि का प्लान. (स्क्रीनग्रैब)

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में शुक्रवार के एपिसोड की शुरुआत अभि और प्रज्ञा से हुई. अभि सोचता है कि वह प्रज्ञा को कितना मिस करता है जब वह उसके आस-पास नहीं होती. जब प्रज्ञा सो रही होती है तो वह उसके पास जाता है और उसके पास जाता है और उसके तिल पर किस करता है. प्रज्ञा उठती है और देखती है कि अभि सोने का नाटक कर रहा है और अभि सोचता है कि वह प्रज्ञा से बुलवा लेगा कि वह उसकी फुग्गी है. वहीं आलिया और तनु हॉस्पिटल में जल्द से जल्द डॉक्टर को बुलाते हैं ताकि वो मुन्नी को बचा सकें. प्रज्ञा सोचती है कि अभि को क्या हो गया है. 

  1. अभि, दिशा की बात सुन लेती है प्रज्ञा.
  2. पूरब करता है डिटेक्टिव से बात.
  3. अभि की जान को है खतरा.

दिशा, अभि बनाते हैं मुन्नी को प्रज्ञा साबित करने का प्लान
इसके बाद प्रज्ञा, दिशा के पास जाती है और उससे पूछती है कि कल डिनर टेबल पर क्या हो रहा था और दिशा को परेशान देख वह समझ जाती है कि दिशा उससे कुछ छिपा रही है. वहीं पूरब डिटेक्टिव कार्तिक को अभि पर हुए हमले के बारे में बताता है और प्रज्ञा उसकी बातें सुन लेती है. दिशा, अभि की हर तरह के अरेंजमेंट कराने में मदद करती है और प्रज्ञा दोनों की बातें सुन लेती है और उसे पता चलता है कि अभि उससे यह बुलवाना चाहता है कि वह प्रज्ञा है. इसके बाद प्रज्ञा सोचती है कि वह कैसे यह साबित करे कि वह प्रज्ञा नहीं है. इसके बाद प्रज्ञा सोचने लगती है कि कौन है जो अभि को मारना चाहता है. इसके बाद वह सिमोनिका के पास जाती है और उसे बताती है कि कोई है जो अभि को मारना चाहता है.

प्रज्ञा, अभि के सामने खुद को मुन्नी साबित कर देती है
इस पर सिमोनिका इंडायरेक्टली, प्रज्ञा से कहती है कि क्या पता अभि ने कभी किसी को नुकसान पहुंचाया हो और प्रज्ञा कहती है कि वह जल्द ही पता लगा लेगी. सिमोनिका, प्रज्ञा को बताती है कि वह यहां अभि के लिए कुछ अरेंजमेंट्स करने आई है. प्रज्ञा सोचती है कि अभि उसके बारे में सबको बता देगा. प्रज्ञा, अभि के सामने नाटक करती है और उसे यकीन दिलाती है कि वह मुन्नी है. इसके बाद अभि उसे कहता है कि उसको इस घर में सब कुछ मिल रहा है लेकिन उसे मुझे बेवकूफ बनाने की क्या जरूरत थी. मेरी फीलींग्स को हर्ट करने की क्या जरूरत थी. अभि कहता है कि मैं प्रज्ञा से प्यार करता हूं लेकिन उसकी जैसी दिखने वाली से नहीं और इसके बाद वह प्रज्ञा को खुद से दूर रहने के लिए कहता है और वह वहां से चला जाता है.

यहां क्लिक कर देखें कुमकुम भाग्य का 12 जनवरी 2018 का पूरा एपिसोड

Trending news