Kumkum Bhagya Written Update: सिमोनिका ने खाई अभी को मारने की कसम
Advertisement

Kumkum Bhagya Written Update: सिमोनिका ने खाई अभी को मारने की कसम

 सिमोनिका प्रज्ञा से पूरी बात पूछती है और प्रज्ञा उसे संग्राम सिंह के साथ हुई पूरी घटना बताती है. यह सुनकर सिमोनिका सोचती है कि आखिर संग्राम सिंह अभी को कैसे मार सकता है जबकि वह खुद अभी को मारना चाहती है.

संग्राम सिंह से टक्‍कर लेने के लिए दादी ने प्रज्ञा की तारीफ. (फोटो साभार- ओजीडॉट कॉम)

नई दिल्‍ली: बुधवार को 'कुमकुम भाग्य' के एपिसोड की शुरुआत मेहरा हाउस से हुई, जहां सभी लोग अभी, प्रज्ञा, पूरब और दिशा की चिंता में थे. प्रज्ञा, अभी के जख्‍मों पर दवाई लगाने लगती है. आलिया, अभी की जिंदगी को खतरे में डालने के लिए प्रज्ञा पर चिल्‍लाती है. आलिया कहती है कि संग्राम सिंह के इलाके में जाकर उसके साथ खतरा मोल लेना और पुलिस को बुलाने के बजाए खुद ही संग्राम सिंह से भिड़ना उनकी गलती है. आलिया की बातें सुनकर दादी गुस्‍से में यह पूछती हैं कि पुलिस की बजाए वहां जाने का आइडिया किसका था.

  1. दादी ने की संग्राम से भिड़ने के लिए प्रज्ञा की तारीफ
  2. प्रज्ञा के लिए बढ़ते अभी के प्‍यार से आलिया परेशान
  3. सिमोलिका ने खाई अभी को जान से मारने की कसम
     

ऐसे में अभी प्रज्ञा को डांट खिलवाने के लिए दादी के सामने उसका नाम लेते हुए कहता है कि यह आइडिया उसका था. अभी सारा दोष प्रज्ञा पर डाल देता है लेकिन दादी उसे डांटने के बजाए उसका शुक्रिया कहती हैं. दादी कहती हैं कि प्रज्ञा ने जो भी किया वह सही किया और यह देखकर अभी कहता है कि दादी प्रज्ञा का साइड कैसे ले सकती हैं. दादी से तारीफ मिलने के बाद प्रज्ञा अभी को दवाई लगाती है और दवाई के दर्द से अभी जोर-जारे से चिल्‍लाता है.

दूसरी तरफ आलिया फिर से दादी द्वारा प्रज्ञा का साइड लिए जाने से भड़क जाती है. वह तनु के सामने घरवालों के इस बिहेव पर गुस्‍सा जाहिर करती है. आलिया कहती है कि अभी भी मुन्‍नी से प्रभावित हो रहा है. वहीं तनु आलिया से लिपट कर रोती है क्‍योंकि उसे लगता है कि मुन्‍नी उसे अभी से दूर कर देगी.

fallback

प्रज्ञा रसोई में होती है, जहां सिमोनिका उसे फोन कर उसका हाल पूछती है. सिमोनिका प्रज्ञा से पूरी बात पूछती है और प्रज्ञा उसे संग्राम सिंह के साथ हुई पूरी घटना बताती है. यह सुनकर सिमोनिका सोचती है कि आखिर संग्राम सिंह अभी को कैसे मार सकता है जबकि वह खुद अभी को मारना चाहती है. उसे अपने पति दुष्‍यंत की याद आती है जो मरने से पहले उसे अभी को मारने की बात कह कर जाता है. सिमोनिका सोचती है कि अभी ने प्रज्ञा के लिए उसके पति दुष्‍यंत को मारा था और अ‍ब वह अभी को मार कर उसकी प्रज्ञा को हमेशा के लिए अकेला कर देगी. वह अपने आप से वादा करती है कि प्रज्ञा को भी ऐसे ही दर्द से गुजरना पड़ेगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news