कुमकुम भाग्य, 13 जुलाई, फुल एपिसोड : तनु और आलिया के इरादे को जानना चाहती दिशा

तनु, पूर्व और दिशा के बेटे सन्नी को चोट पहुचाने की प्लान करती है.

कुमकुम भाग्य, 13 जुलाई, फुल एपिसोड : तनु और आलिया के इरादे को जानना चाहती दिशा
इस एपिसोड में अभि प्रज्ञा के साथ बिताए लम्हों के बारे में सोचता है. (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब, जी5 )

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में शुक्रवार के एपिसोड की शुरुआत अभि और दिशा से होती है, जिसमें अभि, प्रज्ञा की बेटी कियारा के लिए स्ट्रोबेरी मिल्क शेक बनाता है, तभी पूर्व और दिशा आकर मना करते हैं, लेकिन अभि बोलता है कि उसे ही बनाना है. मगर दिशा, अभि को आराम करने के लिए रूम में भेज देती है. इधर तनु दिशा के बेटे सनी को चोट पहुंचाने के लिए प्लान करती है.  

अभि रूम में जाकर प्रज्ञा की फोटो लेकर उसके बारे में सोचता और फोटो से ही बात करता है कि तुम्हें गले लगाने का मन है. तुमसे बहुत सारी बाते करनी है कि तभी अभि के रूम में कियारा आ जाती है और 'मैं आ गई' बोलकर उसके पास चली जाती है. कियारा, अभि चक्स (चाचा) को फोटो दिखाने के लिए बोलती है. फोटो उड़कर सनी के पैर के नीचे चली जाती है. फिर सनी, कियरा को डांटता है कि तुम चक्स का ख्याल नहीं रख रही हो. सनी अभि से पूछता है कि आपकी तबीयत कैसी है, तभी कियरा बोलती है कि आपने मुझसे झूठ बोला कि आप ठीक हो और बिल्कुल प्रज्ञा की तरह डांट लगाकर उसे चुप करा देती है. फिर अभि को अपनी गोद में सिर रखने को बोलती है. प्रज्ञा की तरह अभि का सर दबाती है. जिसके कारण अभि को प्रज्ञा की याद फिर से आ जाती है. 

इधर तनु बच्चों को परेशान करने के लिए चॉकलेट में मिर्च डालकर खिलाने जाती है. तभी भाभी आकर उस चॉकलेट को खा लेती है. भाभी चॉकलेट खाते ही चिल्लाने लगती है. तनु इस बात को छिपाने के लिए भाभी को गोल्ड का नेकलेस हार देने के वादा करती है. दूसरी तरफ प्रज्ञा अपने सिस्टम पर अभि के कॉन्सर्ट की पोस्टर देखकर अपनी और अभि के रिलेशन को लेकर सोचती रहती है, तभी उसका पति आ जाता है. 

यहां देखें पूरा एपिसोड

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.