Boss सलमान खान की TV पर Big एंट्री, इन शोज के छुड़ाने वाली है पसीने..

एक बार फिर बिग बॉस शुरू होने वाला है, फैंस अपने फेवरेट शो के लिए बेकरार हैं, वहीं 9 बजे के टाइम स्लॉट के सभी शो इसकी पॉपुलरटी की चपेट में आने के खतरे में हैं 

Boss सलमान खान की TV पर Big एंट्री, इन शोज के छुड़ाने वाली है पसीने..
ये शो टकरा रहे हैं बिग बॉस 12 से (फाइल फोटो)

नई दिल्ली. बिग बॉस हमेशा से सेम टाइम पर चलने वाले दूसरे सीरियल्स के लिए खतरे की घंटी बजा देता है. इस बार भी 4 बड़े शो बिग बॉस नाम की सुनामी के रेड अलर्ट में हैं. विदेशी शो बिग ब्रदर पर आधारित यह शो इतना पसंद किया जाता है कि अब यह बंगाली, मलयालम, तमिल, कन्नड़, तेलुगू और यहां तक ​​कि मराठी जैसी अन्य भाषाओं में भी बनाया जा रहा है। इस शो ने एक कल्ट पोजिशन हासिल की है. जिसके नाम के साथ ही चैनल पर विवाद, नाटक, झगड़े और टीआरपी वापस आ जाते हैं.

हर साल देता है टक्कर 
बिग बॉस हर साल अपने टाइम पर प्रसारित होने वाले शोज को टफ चैलेंज देता है. इस बार भी स्थिति वही है. हमेशा बिग बॉस टॉप 10 में जगह हासिल करता है. यह कभी-कभी बीएआरसी इंडिया की दर्शकों की सूची के अनुसार टॉप 5 शो में शामिल होता है. सलमान 12 वें सीजन के साथ वापस आने के लिए तैयार हैं और हमें यकीन है कि इस सीजन में भी अपने प्रतिभागियों को जोरदार टक्कर देगा. यह पिछले सभी सीजन में सबसे ज्यादा टीआरपी पाने वाला शो रहा है. इसलिए इस शो ने फैंस की  उम्मीदों को और बढ़ा दिया है. इस सीजन शो के टाइम स्लॉट में बदलाव किया जा रहा है. यह इस साल 9 बजे के स्लॉट में प्रसारित किया जाएगा.

http://sth.india.com/hindi/sites/default/files/2018/09/09/285347-kumkum-07-sept.jpg

KBC, अलादीन जैसे शो निशाने पर 
इस साल बिग बॉस 9 बजे के टाइम स्लॉट में आएगा इसलिए यह सोनी टीवी पर महानायक अमिताभ बच्चन के 'कौने बनेगा करोड़पति' (केबीसी), स्टार प्लस पर 'कृष्णा चली लंदन', ज़ी टीवी पर 'कुमकुम भाग्य' और सब टीवी पर 'अलादीन नाम तो सुना होगा' को सबसे ज्यादा टक्कर देगा. जबकि 'कृष्णा चाली लंदन' ने काफी धीरे-धीरे दर्शकों के दिलों में जगह बनाई और बीएआरसी लिस्ट में समय के साथ काफी आगे रहा, वहीं 'अलादीन नाम तोह सुना होगा' अभी नया शो होने के बाद भी अच्छी खासी टीआरपी ला रहा है.

कौन बनेगा करोड़पति: इस फीमेल कंटेस्‍टेंट की जिद ने छुड़ाए अमिताभ बच्‍चन के पसीने, देखें Video

इतना ही नहीं, दोनों शो एक-दूसरे के साथ कॉम्पिटीशन में हैं. इस बात को करते हुए हम केबीसी को नहीं भूल सकते. जिसने बीते सालों में दूसरे चैनलों पर चल रहे शो के लिए कड़ी टक्कर दी है. अब, बिग बॉस 12 रात 9 बजे के स्लॉट में शामिल होने के साथ, टीवी चैनलों के बीच एक युद्ध जैसी हालत होने वाली है.इस बार की थीम भी ज्यादा एक्साइटिंग इस बार बिग बॉस की थीम जोड़ियों वाली है ऐसे में शो का मज़ा और इसमें होने वाले ड्रामे पिछले सीजन से काफी ज्यादा रहने वाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें