कुणाल कपूर ने कहा- स्टारडम को सीरियसली नहीं लेते अक्षय कुमार

कुणाल ने कहा, "अक्षय के साथ काम करना अद्भुत है और मैं इसे बेहतरीन मानता हूं. उनके लिए मैं कह सकता हूं कि वह उनमें से हैं, जो काम को गंभीरता से लेते हैं, लेकिन स्टारडम को गंभीरता से नहीं लेते." 

कुणाल कपूर ने कहा- स्टारडम को सीरियसली नहीं लेते अक्षय कुमार

नई दिल्ली: 'गोल्ड' में नजर आ रहे अभिनेता कुणाल कपूर का कहना है कि उनके सह-कलकार अक्षय कुमार अपना काम तो गंभीरता से करते हैं, लेकिन स्टारडम को गंभीरता से नहीं लेते. कुणाल ने मुंबई से एक ईमेल साक्षात्कार में 'गोल्ड' के बारे में कहा, "सभी लोग इस बारे में जानते हैं कि यह पिल्म पहली भारतीय हॉकी टीम पर आधारित है, जिसने ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता था और यह वाकई अद्भुत और और शक्तिशाली कहानी है."

उन्होंने कहा, "अक्षय के साथ काम करना अद्भुत है और मैं इसे बेहतरीन मानता हूं. उनके लिए मैं कह सकता हूं कि वह उनमें से हैं, जो काम को गंभीरता से लेते हैं, लेकिन स्टारडम को गंभीरता से नहीं लेते." कुणाल ने कहा कि अक्षय के साथ काम करना मजेदार है. उन्होंने कहा, "उनके साथ काम करना आसान है और मैं उनकी कितनी भी प्रशंसा कर सकता हूं, क्योंकि वह उनमे से हैं, जिन्होंने लगातार नए रास्ते बनाए हैं. आप जानते हैं कि उन्होंने एक्शन हीरो के रूप में करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद वह कॉमेडी फिल्मों से जुड़े और अब वह सामाजिक रूप से प्रासंगिक सामग्री के साथ जुड़े हैं."

रीमा कागती द्वारा निर्देशित 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय के साथ टीवी की नागिन मौनी रॉय डेब्यू बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं. इसके अलावा जल्द ही अक्षय की फिल्म 'पैडमैन' रिलीज होने वाली है और वह अपनी इस फिल्म का जम कर प्रमोशन कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड रोल में नजर आएंगे और फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.