Zee Rozgar Samachar

कुणाल खेमू की वेब सीरीज 'Abhay 2' ने मचाया धमाल, ट्विटर कर रहा टॉप ट्रेंड

जी-5 पर एक और वेब सीरीज 'अभय 2' (Abhay 2) को आज रिलीज किया गया है.

कुणाल खेमू की वेब सीरीज 'Abhay 2' ने मचाया धमाल, ट्विटर कर रहा टॉप ट्रेंड
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कई क्राइम थ्रिलर साीरीज के बाद जी-5 पर इस जॉनर की एक और वेब सीरीज 'अभय 2' (Abhay 2) को आज रिलीज किया गया है. कुणाल खेमू (kunal kemmu) स्टारर वेब सीरीज 'अभय' के दूसरे सीजन को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता दिखी. सीरीज के ट्रेलर को भी अच्छा रिस्पांस मिला था. अब 'अभय 2' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड करने लगा है. फैंस इस सीरीज के बारे में ट्विटर पर लागातार ट्वीट कर रहे हैं. आइए देखते हैं कुछ ट्वीट...

कुणाल खेमू (kunal kemmu) स्टारर इस वेब सीरीज में राम कपूर क्रिमिनल का किरदार निभा रहे हैं. राम कपूर अपने कई टीवी शोज के लिए फेमस रहे हैं. वहीं, राम कपूर के अलावा चंकी पांडे भी एक क्रिमिनल के रूप में नजर आ रहे हैं. उनका लुक भी काफी जबरदस्त दिख रहा है. इनके अलावा आशा नेगी, निधी सिंह, बदिता बेग, इंद्रनील सेनगुप्ता और अशीम वर्धान जैसे एक्टर भी दमदार रोल में नजर आ रहे हैं. वेब सीरीज को केन घोष ने निर्देशित किया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.