Kunal Kemmu को 'लुटकेस' ट्रेलर के लिए मिला अमिताभ और अभिषेक बच्चन से फीडबैक
Advertisement

Kunal Kemmu को 'लुटकेस' ट्रेलर के लिए मिला अमिताभ और अभिषेक बच्चन से फीडबैक

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने सहकर्मी कुणाल केमू (Kunal Kemmu) की 'Lootcase' फिल्‍म के ट्रेलर की जमकर तारीफ की है. यह फिल्‍म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है.

(इंस्‍टाग्राम)

नई दिल्ली: अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने सहकर्मी कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) की 'Lootcase' फिल्‍म के ट्रेलर की जमकर तारीफ की है. यह फिल्‍म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा 6 और बड़ी फिल्में भी इसी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं लेकिन इन सभी के अनाउंमेंट के मौके पर कुणाल को नहीं बुलाया गया था. 

  1. कुणाल खेमू के ट्वीट पर अभिषेक ने किया रिप्‍लाई  
  2. लिखा, 'ये मेरा और मेरे पिता का पसंदीदा ट्रेलर है' 
  3. लूटकेस डिज़्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी 
  4.  

अभिषेक बच्‍चन अनाउंसमेंट के समय आमंत्रित अभिनेताओं के पैनल का हिस्सा थे. वहीं कुणाल के अलावा विद्युत जामवाल को भी इस मौके पर आमंत्रित नहीं किया गया था. जबकि अनाउंसमेंट में उनकी फ़िल्म 'खुदा हाफ़िज़' भी शामिल थी. 

कुणाल को किए गए ट्वीट में अभिषेक (Abhishek Bachchan tweet) ने लिखा, 'इसके लिए बहुत उत्साहित हूं. यह मेरा और मेरे पिताजी का पसंदीदा ट्रेलर है. ऑल द बेस्‍ट, दोस्त.'

ये भी पढ़ें: 'ससुराल सिमर का' के अभिनेता मनीष रायसिंह ने मुंबई में की शादी, ये हैं उनकी दुल्‍हन

कुणाल ने जल्द ही इसका जवाब दिया और कहा, 'आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. सर ने मेरा दिन बना दिया. मैं इस फिल्म को शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहा हूं. 'द बिग बुल' के लिए ऑल द बेस्ट.' 

अभिषेक ने अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम', अजय देवगन की 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', आलिया भट्ट की 'सड़क 2', 'लुटकेस' और 'खुदा हाफिज' के साथ 'द बिग बुल' की घोषणा की थी. इस लिस्‍ट में सातवीं फिल्म दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' है, जो 24 जुलाई को रिलीज होनी है.

इस अनाउंसमेंट पैनल में अक्षय, अजय, आलिया और अभिषेक शामिल हुए लेकिन विद्युत और कुणाल को इन्‍वाइट नहीं किया गया था. अनाउंसमेंट के बाद अभिनेताओं ने सोशल मीडिया के जरिए इस बारे में अपनी निराशा व्यक्त की थी. विद्युत ने कहा कि उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया था, जबकि कुणाल ने आयोजकों पर इनडायरेक्‍टली कमेंट करते हुए कहा था इज्‍जत और प्‍यार मांगा नहीं कमाया जाता है, कोई न दे तो उससे हम छोटे नहीं हो जाते हैं. 

बता दें कि इन सभी फिल्‍मों का जुलाई से अक्टूबर के बीच प्रीमियर होगा लेकिन रिलीज की तारीखें अभी तक सामने नहीं आई हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news