कुंडली भाग्य,09अगस्त, फुल एपिसोड: क्या पार्टी में एक-दूसरे से मिल पाएंगे करण और प्रीता
Advertisement

कुंडली भाग्य,09अगस्त, फुल एपिसोड: क्या पार्टी में एक-दूसरे से मिल पाएंगे करण और प्रीता

पृथ्वी पार्टी में करण की बेज्जती करने के लिए एक लड़की को भेजता है. उधर पार्टी में करण को प्रीता दिखाई देती है.

(फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/ZEE5)

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'कुंडली भाग्य' में गुरूवार के एपिसोड की शुरुआत करण की खुद से प्रीता के बारे में बात करते हुए होती है. तभी वहां पर समीर आ जाता है और करण को कहता है कि उसको प्रीता से प्यार हो गया है. लेकिन करण इस बात को नकार देता है. समीर करण से उसके साथ पार्टी में जाने के लिए पूछता है जिसके लिए करण तैयार हो जाता हैं. समीर के जाने के बाद करण सोचता है कि हां, वह प्रीता को याद कर रहा है. उधर सृष्टि जानकी आंटी को खाना खिलाते हुए बताती है कि वह समीर को पंसद करने लगी है. लेकिन वह उससे अब बात नहीं कर सकती क्योंकि मां ने उसे लूथरा हाउस जाने के लिए मना किया है.

पृथ्वी पार्टी के बाहर एक लड़की से मिलता है और उसे पार्टी में करण की किसी तरह बेज्जती करने को कहता है. प्रीता पार्टी में आती है और यामी को ढूढ़ती है जो उसे डॉक्टर्स की टीम के पास ले जाती है. पार्टी में प्रीता का बॉस उसकी तारीफ करते हुए कहता है कि वो नहीं चाहता कि वो किसी क्रिकेटर से इमोशनली जुड़े वरना वो उसे नौकरी से निकाल देगा. इस पर प्रीता कहती है कि ऐसा कुछ नहीं होगा और उसकी सगाई भी हो चुकी है. थोड़ी देर बाद करण और समीर पार्टी में पहुंच जाते हैं जहां करण के फैंस और मीडिया उसे घेर लेती है. तभी करण को प्रीता की एक झलक दिखाई देती है और वो उसे ढूढ़ने लगता है. 

समीर करण को इस पार्टी में प्रीता को ढूंढने से मना करता है क्‍योंकि यह क्रिकेट बोर्ड की पार्टी है और इसमें वह नहीं आ सकती. लेकिन करण नहीं मानता. उधर प्रीता भी पार्टी में बोर हो रही होती है क्‍योंकि वो किसी को भी पार्टी में नहीं जानती है. ऐसे में वो सोचती है कि काश उसे पार्टी में कोई अपना मिल जाए. प्रीता को भी एक बार करण की झलक दिखती है लेकिन उसे लगता है कि ये सिर्फ उसका वहम है.  

यहां देखें पूरा एपिसोड-

 

 बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news