कुंडली भाग्‍य, 11 जनवरी: प्रीता की तकलीफ सुन परेशान हो उठा करण
Advertisement

कुंडली भाग्‍य, 11 जनवरी: प्रीता की तकलीफ सुन परेशान हो उठा करण

सरला को पता चलता है कि फुटेज में कुछ नहीं मिला तो वह प्रीता पर चिल्‍लाती हैं. वह करण के जेल जाने के लिए प्रीता को जिम्‍मेदार ठहराती है और उसपर चिल्‍लाती है.

सीरियल कुंडली भाग्‍य का एक सीन.

नई दिल्‍ली: एपिसोड की शुरुआत में करण को सृष्‍टी से पता चलता है कि उन्‍हें फुटेज में कुछ नहीं मिला. सृष्‍टी कहती है कि प्रीता को इसकी वजह से सब भुगतना पड़ रहा है. करण सृष्‍टी से पूछता है कि प्रीता ने आखिर परिवार को सच क्‍यों बताया. जेल में बंद करण प्रीता की चिंता में परेशान होता है. वहीं सरला को पता चलता है कि फुटेज में कुछ नहीं मिला तो वह प्रीता पर चिल्‍लाती हैं. वह करण के जेल जाने के लिए प्रीता को जिम्‍मेदार ठहराती है और उसपर चिल्‍लाती है.

वह उसे बताती है कि करण को साउथ अफ्रीका के टूर के लिए चुना गया लेकिन क्‍योंकि वह झूठे ड्रग्‍स के केस में फंस गया है, इसलिए नहीं जा सकता. उसका करियर बर्बाद हो गया. प्रीता सरला से माफी मांगती है लेकिन सरला उसे माफ नहीं करती है. वहीं शर्लिन अपने घर पृथ्‍वी को देखकर हैरान रह जाती है. पृथ्‍वी, शर्लिन को बताता है कि उसने सिक्‍योरिटी गार्ड को रिश्‍वत देकर सीसीटीवी फुटेज पा लिया है. तभी वहां ऋषभ और राखी आ जाते हैं.

राखी, शर्लिन से माफी मांगती है कि उनके घर जो भी हुआ वह उसके लिए माफी मांगती है. शर्लिन इस सब के लिए प्रीता को जिम्‍मेदार ठहरा देती है. वह कहती है कि उसे ऋषभ की बात का भी बुरा लगा है क्‍योंकि वह उसका मंगेतर है. राखी, ऋषभ को माफी मांगने को कहती है. तभी वहां दरवाजे की घंटी बजती है और ऋ‍षभ दरवाजा खोलता है. वहां शैंपेन की डिलेवरी होती है और ऋ‍षभ यह देखकर चौंक जाता है.

इसी बीच, करण, प्रीता के होने वाले बर्ताव के लिए खुद को जिम्‍मेदार ठहराता है. वह जानता है कि शर्लिन उसके साथ चाल चल रही है. वह प्रीता के बारे में सोच रहा होता है और वह सच में जेल में उससे मिलने पहुंच जाती है. वह उसे देखकर खुश हो जाता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news