कुंडली भाग्य, 13 जुलाई, फुल एपिसोड: शेर्लिन की सच्चाई जानने के लिए करण और प्रिता ने बनाया प्लान

डॉक्टर सीमा को जान से मारने की कोशिश को लेकर करण और प्रिता इस बात की पुष्टि करते हैं कि कहीं शेर्लिन का तो इस में हाथ नहीं है.

कुंडली भाग्य, 13 जुलाई, फुल एपिसोड: शेर्लिन की सच्चाई जानने के लिए करण और प्रिता ने बनाया प्लान
डॉ. सीमा को दोबारा जान से मारने की कोशिश की गई (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब, जी5 )

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में शुक्रवार के एपिसोड की शुरुआत प्रिता और करण से होती है. दोनों शेर्लिन के घर प्रेग्नेंसी की रिपोर्ट खोजने के लिए जाते है. उन्हें शक है कि डाक्टर सीमा को उसी ने मारने की कोशिश की है. इसी वजह से करण और प्रिता शेर्लिन के घर गए. प्रिता खासी करने का बहाना करती है तभी करण शेर्लिन को पानी लाने के लिए भेजता है. शेर्लिन के जाते ही करण उसके रूम में जाता है.

जहां पहले से ही पृथ्वी मौजूद रहता है. मगर पृथ्वी को करण नहीं देख पाता है. करण फाइल खोज ही रहा था तभी शेर्लिन पानी लेकर वापस आ जाती है और करण के बारे में प्रिता से पूछकर अपने रूम की तरफ करण को देखने जाती है. प्रिता को हॉस्पिटल से तभी कॉल आता है कि डाक्टर सीमा को होश आ गया है. इस बात को प्रिता ऊंची आवाज में बोलती है जिसे सुनकर करण सतर्क हो जाता है. वहीं, शेर्लिन और पृथ्वी इस बात को सुनकर परेशान हो जाते हैं.

प्रिता और करण हॉस्पिटल के लिए शेर्लिन के घर से निकलते हैं. तभी पृथ्वी अपने दोस्त संजू को कॉल करके डॉ सीमा को मारने के लिए भेजता है. संजू डॉ सीमा को मारने की कोशिश करता ही रहता है तभी नर्स वहां आ जाती है, जिसके कारण संजू को छुपना पड़ता है. नर्स बचाव-बचाव चिल्लाती है, तभी करण और प्रिता वहां पहुंच जाते हैं, जिसके वजह से डॉ. सीमा की जान बच जाती है. करण यह देखकर डॉक्टर से आदेश लेता है कि वह डॉ. सीमा को अपने घर ले जा सके. डॉक्टर इस बात का आदेश दे देता है. इसके बाद करण और प्रिता सीमा को करण के घर ले जाते हैं. 

यहां देखें पूरा एपिसोड

बॉलीवुड की और खबरें पढ़े

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.