कुंडली भाग्य, 17 अगस्त, फुल एपिसोड : करण को मनीषा के चगुल से बचाएगी प्रीता
Advertisement

कुंडली भाग्य, 17 अगस्त, फुल एपिसोड : करण को मनीषा के चगुल से बचाएगी प्रीता

प्रीता करण को मनीषा के प्लान में फंसने से बचाती है उधर ऋषभ समीर से करण के बारे में पूछती है.

 

(फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/ZEE5)

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'कुंडली भाग्य' में शुक्रवार के एपिसोड की शुरुआत में प्रीता, करण और मनीषा को एक साथ देखती है और उसके बाद गुस्‍से मं वह बाहर चली जाती है. तभी प्रीता को करण की आवाज आती है कि मनीषा से किसी बात के लिए मना कर रहा है. प्रीता समझ जाती है कि मनीषा करण के साथ कुछ गलत कर रही है. वह कमरे में अंदर जाती है और करण को इतनी ज्यादा शराब पिलाने के लिए मनीषा को डांटती है. उधर पृथ्वी और शर्लिन अपनी जीत का जश्‍न मनाने के लिए शराब पीते हैं. प्रीता मनीषा को कमरे से बाहर जाने के लिए कहती है. मनीषा बाहर चली जाती है और पृथ्वी को प्रीता के कमरे में आने के बारे में बताती है.

मनीषा पृथ्वी को कहती है कि प्रीता की वजह से उनका प्लान फ्लॉप हो गया है. प्रीता करण को उठाने के लिए उसपर पानी फेंकती है और इतनी ज्यादा शराब पीने के लिए उसे डांटती है. करण उठ जाता है और प्रीता को अपनी ओर खींचकर कहता है कि वह उसे बहुत मिस कर रहा था और फिर से बेहोश हो जाता है. प्रीता डॉक्टर को बुलाने के बारे में सोचती है. उधर पृथ्वी मनीषा को कहता है कि उसे अपने आप ही इस बात को संभालना पड़ेगा और वह नहीं आ सकता है.

मनीषा प्रीता को करण के कमरे से बाहर ले जाते हुए देखती है और सोचती है कि अब वह अपने प्लान के आगे बढ़ा सकती है. ऋषभ समीर को फोन करके करण के बारे में पूछता है. समीर ऋषभ को कहता है कि करण उसे पूरी पार्टी में नहीं मिला है. यह सुनकर ऋषभ परेशान हो जाता है और समीर को कहता है कि वह भी पार्टी में आ रहा है.  

यहां देखें पूरा एपिसोड-


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें
 

Trending news