कुंडली भाग्य, 20 अगस्त, एपिसोड : करण को पुलिस ने किया अरेस्ट
Advertisement

कुंडली भाग्य, 20 अगस्त, एपिसोड : करण को पुलिस ने किया अरेस्ट

करण के नशे में होने का फायदा उठाकर मोनीशा रूम की हालत खराब देती है और जोर-जोर से करण को छोड़ने के लिए चिल्लाने लगती है तभी वहां पुलिस आ जाती है. 

पृथ्वी और शर्लिन करण के गिरफ्तार होने पर खुशी मनाने लगता है(फाइल फोटो : वीडियो ग्रैब/ZEE5)

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'कुंडली भाग्य' में सोमवार के एपिसोड की शुरुआत में प्रीता डॉक्टर से करण की हालत खराब होने की बात करती है. पृथ्वी प्रीता को डॉक्‍टर से बात करते हुए सुन लेता है. तभी वहां पुलिस आ जाती है. करण के नशे में होने का फायदा उठाकर मोनीशा रूम की हालत खराब देती है और जोर-जोर से करण को छोड़ने के लिए चिल्लाने लगती है तभी वहां पुलिस आ जाती है. 

पृथ्‍वी जानबूझ कर प्रीता को वॉशरूम में बंद कर देता है ताकि वह करण को बचा न सके. पुलिस करण को नशे की हालत में एक लड़की के साथ जबरदस्‍ती करने के इल्‍जाम में गिरफ्तार कर लेती है. ऋषभ, समीर के कॉल के बाद होटल जाने लगता है और सोचता है कि करण जहां भी जाता है वहां पृथ्वी कैसे आ जाता है. इधर करण की न्यूज सुनकर प्रीता की दादी, मां और सृष्टि, करण और प्रीता को लेकर परेशान हो जाते हैं. तभी लूथरा फैमिली को भी पता चलता है तो टीवी पर करण के गिरफ्तार होने की बात सुनकर तुरंत पुलिस स्टेशन के लिए निकल जाते है. 

ऋषभ के होटल पहुंचने पर समीर उसे बताता है कि करण को पुलिस ने रेप के केस में गिरफ्तार किया है. इधर पृथ्वी और शर्लिन करण के गिरफ्तार होने पर खुशी मनाते हैं. क्या इस बार फिर ऋषभ और प्रीता करण को गलत केस से बचा पाएगी. जानने के लिए पढ़ते रहे हमारी खबरें.

यहां देंखे पुरी खबर-

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news