Kundali Bhagya Written Update: पृथ्‍वी और शर्लिन की आवाज सुन प्रीता ने किया पीछा

पार्लर में खड़ी प्रीता को शर्लिन की आवाज आती है जो पृथ्‍वी को पुन्‍नू कहकर बुलाती है. प्रीता उनका पीछा करती है लेकिन उसे वहां कोई नहीं दिखता.

Kundali Bhagya Written Update: पृथ्‍वी और शर्लिन की आवाज सुन प्रीता ने किया पीछा
फोटो साभार- ओजीडॉट कॉम

नई दिल्‍ली: मंगलवार को 'कुंडली भाग्‍य' की शुरुआत प्रीता के घर से होती है. प्रीता सृष्‍टी से मिलने पार्लर जाती है. वहीं करण अपने घर पहुंचता है और देखता है कि रिषभ एक बिजनेस डील करने की कोशिश कर रहा है. करण उससे पूछता है कि क्‍या वह पृथ्‍वी के बारे में कोई सबूत ढूंढ पाया. रिषभ कहता है कि वह पूरी कोशिश कर रहा है और उसे इसके लिए थोड़ा टाइम चाहिए. इस बात पर करण बैचेन हो उठता है और रिषभ से कहता है कि उसने उसका भी टाइम खराब कर दिया. वहीं दादी और राखी दोनों भाइयों को झगड़ते हुए सुनती हैं. तभी करण के मुंह से प्रीता का नाम निकल जाता है और दादी कहती हैं कि कहीं प्‍यार का तो कोई चक्‍कर नहीं है.

वहीं प्रीता पार्लर पहुंचती है और अपनी बहन सृष्‍टी को हरे रंग के बालों में देख कर चौंक जाती है. वह सृष्‍टी को देखकर पार्लर में ही चिल्‍ला पड़ती है. वह उससे बालों का रंग बदलवाने की कहती है लेकिन सृष्‍टी नहीं मानती. फिर प्रीता, समीर को वीडियो कॉल लगाकर सृष्‍टी के बालों का रंग दिखाती है और समीर भी उसका मजाक उड़ाता है. यह देखकर सृष्‍टी अपने बालों का रंग बदलवाने को तैयार हो जाती है. इसके साथ ही पार्लर में सृष्‍टी कहती है कि प्रीता का बॉयफ्रेंड करण है.

वहीं दूसरी तरफ पार्लर में खड़ी प्रीता को शर्लिन की आवाज आती है जो पृथ्‍वी को पुन्‍नू कहकर बुलाती है. प्रीता उनका पीछा करती है लेकिन उसे वहां कोई नहीं दिखता. वहीं पृथ्‍वी, शर्लिन की तारीफ करता है और वह दोनों पब में अपनी रीयूनियन के लिए निकलते हैं. तभी इन दोनों का पुराना दोस्‍त नितिन शर्लिन का हाथ पकड़ लेता है और उसे अपने साथ चलने को कहता है लेकिन शर्लिन मना कर देती है. इन दोनों का पीछा करते-करते प्रीता एक गाड़ी से टकराने से बचती है और वह शर्लिन और पृथ्‍वी को साथ नहीं देख पाती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.