'कुंडली भाग्‍य', 'कुमकुम भाग्‍य' ने TRP में सबको चटाई धूल, ये सीरियल हैं टॉप 10
Advertisement

'कुंडली भाग्‍य', 'कुमकुम भाग्‍य' ने TRP में सबको चटाई धूल, ये सीरियल हैं टॉप 10

नंबर 1 पर रहे 'कुंडली भाग्‍य', नंबर 2 पर रहे 'कुमकुम भाग्‍य' और तीसरे स्थान पर 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' पिछले हफ्ते की तरह ही टॉप रैंकिंग पर हैं.

'कुंडली भाग्‍य', 'कुमकुम भाग्‍य' ने TRP में सबको चटाई धूल, ये सीरियल हैं टॉप 10

नई दिल्‍ली: ब्रॉडकास्टिंग ऑडियंस रिसर्च काउंसिल इंडिया (बीएआरसी) की रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते भी टीआरपी में जी टीवी के दो शो 'कुंडली भाग्‍य' और 'कुमकुम भाग्‍य' टॉप 2 स्‍थानों पर हैं. एकता कपूर का शो 'कुमकुम भाग्‍य' लंबे समय से टीआरपी चार्ट में टॉप पॉजीशन पर रहा है, लेकिन इस बार इसे इसी शो के एक्‍सटेंशन यानी 'कुंडली भाग्‍य' ने पछाड़ दिया है और यह बीएआरसी की रेटिंग में नंबर 1 पर रहा है. वहीं सालों से गुदगुदाता आ रहा सब टीवी का शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' तीसरे स्‍थान पर है. नंबर 1 पर रहे 'कुंडली भाग्‍य', नंबर 2 पर रहे 'कुमकुम भाग्‍य' और तीसरे स्थान पर 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' पिछले हफ्ते की तरह ही टॉप रैंकिंग पर हैं. लेकिन इसके बाद कुछ सीरियल्‍स की रैंकिंग में काफी बदलाव आया है.

  1. पहले और दूसरे स्‍थान पर जी टीवी के शो 'कुंडली भाग्‍य' व 'कुमकुम भाग्‍य'
  2. तीसरे स्‍थान पर पिछले हफ्ते की तरह 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा'
  3. 'सुपर डासंर चैप्‍टर 2' नीचे गिरकर पहुंचा 10वें स्‍थान पर

पिछले हफ्ते 9वे स्‍थान पर रहा सीरियल 'इश्‍क में मरजावां' छलांग लगाते हुए सीधे पांचवे स्‍थान पर आ गया है. जबकि वहीं रिएलिटी डांस शो 'सुपरडांसर 2' चौथे स्‍थान से खिसक कर सीधा नीचे 10वें स्‍थान पर चला गया है. जबकि वहीं स्‍टार प्‍लस का शो 'ये हैं मोहब्‍बतें' इस हफ्ते भी सातवें स्‍थान पर जस का तस टिका हुआ है.

fallback

यानी पहले तीन स्‍थान और सातवें स्‍थान को छोड़ कर टीआरपी की इस रेस में सीरियल्‍स के बीच काफी उठा-पटक हुई है. कुछ शो जहां ऊपर चले गए हैं तो वहीं कुछ शोज को कम टीआरपी के चलते लुढ़कना पड़ा है. यह है बीएआरसी के अनुसार टॉप 10 सीरियल्‍स की लिस्‍ट.

1. कुंडली भाग्‍य
2. कुमकुम भाग्‍य
3. तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा
4. शक्ति- अस्तित्‍व के अहसास की
5. ईश्‍क में मरजावां
6. उड़ान
7. ये हैं मोहब्‍बतें
8. ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है
9 राइजिंग स्‍टार
10 सुपर डांसर चैप्‍टर 2

आप भी देखिए कि क्‍या आपका फेवरिट सीरियल इस लिस्‍ट में है या नहीं... ?

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news