इस सिंगर ने रिकॉर्ड किया आमिर खान के लिए गाना, ऐसा होगा 'लाल सिंह चड्ढा' का टाइटल ट्रैक

इस गाने के साथ ही वह प्लेबैक गायक के तौर पर वापसी करने जा रहे हैं, साथ ही उन्होंने अपने कंपोजर प्रीतम के साथ फिर से काम किया है.

इस सिंगर ने रिकॉर्ड किया आमिर खान के लिए गाना, ऐसा होगा 'लाल सिंह चड्ढा' का टाइटल ट्रैक

नई दिल्ली: अग्नि बैंड के प्रमुख गायक मोहन कनन (Mohan K) ने आमिर खान (Aamir Khan) की आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' का टाइटल ट्रैक गाया है. इस गाने के साथ ही वह प्लेबैक गायक के तौर पर वापसी करने जा रहे हैं, साथ ही उन्होंने अपने कंपोजर प्रीतम के साथ फिर से काम किया है. इससे पहले मोहन ने बॉलीवुड में 'यारियां', 'झुमरीतलैया' 'लाइफ ये मौसंबी सी' जैसे गाने गाए हैं.

आगामी गाने के पीछे की कहानी बताते हुए मोहन ने कहा, "करीब रात के 10.30 बजे प्रीतम का फोन आया, 'मोहन तई की मुंबई ते आछिस'? (मोहन क्या तुम मुंबई में हो) जब मैंने कहा 'हां' तो उन्होंने कहा, 'स्टूडियो ते आए (स्टूडियो में आओ) गाने को कल रिकॉर्ड करना है'. यहां तक कि मुझे जब गाने की लिरिक्स दी गई, तब तक मुझे पता नहीं था कि मैं किस फिल्म के लिए गाना गा रहा हूं, क्योंकि हम सब जानते हैं कि प्रीतम एक साथ कई फिल्मों के लिए काम करते हैं. अगले दिन गाने की रिकॉर्डिंग के बाद, मुझे उनके स्टूडियो से फोन आया. मेरे ख्याल से वह तुषार था, जो काफी प्रतिभावान युवा गायक है. उसने मुझसे कहा कि मुझे कुछ पंक्तियों को डब करने के लिए स्टूडियो वापस आना पड़ सकता है. उत्साह के कारण तुषार ने कहा, 'आपको पता है आमिर को भी यह गाना पसंद आया है."'

मोहन ने आगे कहा, "बिल्कुल! मैं यह जानकर चौंक गया कि मैंने आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए गाना गाया है. मैं यह बताना चाहूंगा कि गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने गाने को बहुत खूबसूरती से लिखा और कहानी को बहुत ही बारीकी से समझाया है. इससे ज्यादा मुझे गाने के बारे में बात करने के लिए मना किया गया है. मुझे आशा है कि लोगों को यह गाना पसंद आएगा."

'फॉरेस्ट गंप' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक
'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. इस फिल्म ने 6 ऑस्कर अवॉर्ड्स जीते थे. टॉम हैंक्स को इसके लिए लगातार दूसरा बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड मिला था. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें पढ़ें