close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

27 सितंबर को रिलीज होगी 'लफंगे नवाब', जानें कैसी है फिल्म की कहानी

सनोज मिश्रा ने दावा किया कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर क्रिटिक्‍स को भी पसंद आने वाले हैं.

27 सितंबर को रिलीज होगी 'लफंगे नवाब', जानें कैसी है फिल्म की कहानी
मुंबई और लखनऊ में हुई है फिल्म की शूटिंग.

नई दिल्ली: लीक से हटकर फिल्‍म बनाने में माहिर निर्देशक सनोज मिश्रा (Sanoj Mishra) की अप‍कमिंग फिल्‍म 'लफंगे नवाब (Lafange Nawab)' इस वीक 27 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. सनोज मिश्रा की पहचान बॉलीवुड में रोमांचक और संवेदनशील मुद्दों पर फिल्‍म बनाने की रही है. उसी सीरीज में उनकी यह फिल्‍म 'लफंगे नवाब' भी है, जिसका ट्रेलर आउट हो चुका है और दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इन दिनों सस्‍पेंस ड्रामा वाली फिल्‍मों के दर्शकों की संख्‍या देश में बढ़ी है. इसी को देखते हुए सनोज मिश्रा ने फिल्‍म ‘लफंगे नवाब’ लेकर आ रहे हैं, जिसके बारे में वे कहते हैं कि न्‍यू जेनरेशन में जो इन दिनों भटकाव की स्थिति ज्‍यादातर देखने को मिलती है. यह फिल्‍म उसी पर फोकस्‍ड है और यह युवाओं को भटकाव से रोकने का काम करेगी. 

मुंबई और लखनऊ में हुई है शूटिंग
सनोज मिश्रा फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं. वे कहते हैं, 'इस फिल्‍म की यूएसपी, इसकी स्‍टोरी और इसका नैरेशन है, जो फिल्‍म से दर्शकों को बांधने में कामयाब होगी.' उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और लखनऊ के खूबसूरत लोकेशन पर की गई है. इसके गाने मनाली में शूट किये गए हैं. कहानी के अनुसार, रिसल लोकेशन पर शूटिंग फिल्‍म को और भी जीवंत बनाती है. फिल्‍म में पिता-पुत्र के जटिल रिश्‍ते दिखाए गए हैं. इसके अलाव फिल्‍म में झूठी दोस्‍ती का भी पर्दाफाश होगा. फिल्‍म में रॉबिन सोही लीड रोल में हैं, जबकि एक्‍ट्रेस लारिसा चाकज इस फिल्‍म से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. फिल्‍म की दूसरी एक्‍ट्रेस रितम भारद्वाज है.

27 सितंबर को को रिलीज होगी फिल्म
सनोज मिश्रा ने दावा किया कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर क्रिटिक्‍स को भी पसंद आने वाले हैं. फिल्‍म में कुल 4 गाने हैं. इनमें दो रोमांटिक, एक पार्टी सॉन्ग और एक सैड सॉन्ग है, जिसे फैजल अली ने कंपोज किया है. पलक मुछल, अली फैजल, शाहिद माल्‍या, शिवांग माथुर और अलतमाश फरीद ने इस फिल्‍म के खूबसूरत गानों में अपनी आवाज दी है. कुल मिलाकर देखें तो फिल्‍म एंटरटेंमेंट का फुल पैकेज है. यह दर्शकों को निराश नहीं करेगी, तो 27 सितंबर को जरूर फिल्‍म देखें.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें