Entertainment News: Coronavirus के खिलाफ जंग में आगे आईं लता मंगेशकर, इतने लाख किए दान

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ने में मदद करते हुए महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये दान किए हैं. 

Entertainment News: Coronavirus के खिलाफ जंग में आगे आईं लता मंगेशकर, इतने लाख किए दान
फाइल फोटो

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग में बॉलीवुड के सितारे पूरे मजबुती के साथ खड़े हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर लोगों को जागरूक करने से लेकर उनकी मदद करने तक रह तरह की कोशिश कर रहे हैं. जहां एक तरफ ये सितारे अपने फैंस को घर पर रहने की सलाह दे रहे हैं तो वहीं अब केंद्र और राज्य सरकार की आर्थिक सहायता भी कर रहे हैं. महान सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) भी कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के खिलाफ जारी जंग में शामिल हो गई हैं. लता मंगेशकर ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देकर अपने कर्तव्य का निर्वहन किया है. 

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने में मदद करते हुए महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये दान किए हैं. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) मराठी में लिखा, "इस कठिन समय में अपनी सरकार की मदद करना आपका कर्तव्य है. मैं अपनी ओर से मुख्यमंत्री सहायता कोष में 25 लाख रुपये दे रही हूं. मेरा सभी से विनम्र अनुरोध है कि हमें कोरोना (Corona) के खिलाफ लड़ाई में सरकार की यथासंभव मदद करनी चाहिए." लता मंगेशकर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस पर लोग इस पर प्रतिक्रिया देते हुए इसकी सराहना भी कर रहे हैं.

बता दें, कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग के लिए केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार भी बढ़-चढ़कर दान दे रहे हैं. अक्षय कुमार, सलमान खान, अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल, कार्तिक आर्यन और राजकुमार राव आदि सितारों ने भी कोरोना के खिलाफर लड़ाई में मदद के लिए अपनी ओर से योगदान दिया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें