मधुर भंडारकर ने की लता मंगेशकर से मुलाकात, बोले- 'उनकी हालत स्थिर है'

मधुर भंडारकर मंगलवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में स्वर-साम्राज्ञी लता मंगेशकर से मिले. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी...

मधुर भंडारकर ने की लता मंगेशकर से मुलाकात, बोले- 'उनकी हालत स्थिर है'

नई दिल्ली: स्वर कोकिला के नाम से जानी जाने वालीं लेजेंड सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) बीते कुछ दिनों से बीमार हैं. इन दिनों लोग लगातार उनकी तबीयत को लेकर चिंता में हैं. ऐसे में बॉलीवुड की हस्तियां लगातार उनकी सेहत का हाल जानने के लिए अस्पताल जा रही हैं. अब फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) उनकी सेहत जानने हास्पिटल पहुंचे. 

मधुर भंडारकर मंगलवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में स्वर-साम्राज्ञी लता मंगेशकर से मिले. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी, उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि लताजी की हालत अब स्थिर है. 

मधुर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "अस्पताल जाकर लता मंगेशकर दीदी से मिला. यह बताते हुए खुशी हो रही है कि उनकी हालत अब स्थिर है. उपचार का सकारात्मक असर हो रहा है. उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ करने वाले हर व्यक्ति को धन्यवाद!"

भारत कोकिला को 'वयरल चेस्ट कन्जेशन' होने के बाद पिछले हफ्ते अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. मधुर के पोस्ट पर बड़ी संख्या में लोग टिप्पणियां कर खुशी जता रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें