करीना-सैफ के बेटे तैमूर की नई तस्वीर हुई वायरल, आप भी देखिए CUTE PICS
Advertisement

करीना-सैफ के बेटे तैमूर की नई तस्वीर हुई वायरल, आप भी देखिए CUTE PICS

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर की एक नई तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

मौसी करिश्मा से मिलने पहुंचा तैमूर, फोटो हुई वायरल (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली : करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर की एक नई तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

कहा जा रहा है कि यह तस्वीर करिश्मा के घर के बाहर की है. तस्वीर में तैमूर बहुत ही क्यूट लग रहे हैं. बता दें कि पिछले साल दिसंबर में करीना ने अपने पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया था. जन्म के बाद से ही तैमूर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है. 

जन्म के समय अपने नाम को लेकर उठे विवाद के बाद अब तैमूर अपनी क्यूट-क्यूट तस्वीरों को लेकर वे सुर्खियों में बने रहते हैं. बता दें, तैमूर का जन्म 20 दिसंबर, 2016 को हुआ था.

पहले सैफ और करीना के द्वारा अपने बेटे का नाम तैमूर रखे जाने पर पूरे सोशल मीडिया में इसका विरोध किया गया. लोगों ने इस नाम को 14वीं शताब्‍दी के उस तैमूर लंग से जोड़ा जिसने दिल्‍ली को तहस-नहस किया था. इस नाम की खूब आलोचना हुई. लेकिन करीना को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा.

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए सैफ ने कहा था कि मेरा बेटा देश का शानदार अंबेसडर होगा. वो जो धर्म चाहे, उसे चुन सकता है. बस हम चाहते हैं कि वो हमारी तरह ओपन माइनडेड और जमीन से जुड़ा हुआ हो.

बता दें कि सैफ हाल ही में लंदन से अपनी फिल्म 'शेफ' की शूटिंग पूरी कर के वापस आए हैं. वहीं करीना सोनम कपूर के साथ 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग जल्द शुरू करेंगी.

गौरतलब है कि कई सालों तक डेटिंग के बाद करीना और सैफ की शादी साल 2012 में हुई थी और यह दोनों कई फिल्‍मों जैसे, 'ओमकारा', 'एजेंट विनोद', 'टशन'  और 'कुर्बान' में साथ नजर आ चुके हैं.

Trending news