रिलीज से ठीक पहले लीक हुआ 'संजू' में संजय दत्त का लुक, ऐसे आएंगे नजर
Advertisement

रिलीज से ठीक पहले लीक हुआ 'संजू' में संजय दत्त का लुक, ऐसे आएंगे नजर

बता दें कि कुछ दिन पहले ही फिल्म में संजय दत्त के होने को लेकर सलमान खान ने कहा था कि 'संजय दत्त को खुद फिल्म का आखिरी हिस्सा करना चाहिए था.' लेकिन रणबीर को भाईजान की ये बात पसंद नही आई.

फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के साथ बी टाउन के असली संजू भी नजर आ रहे हैं

नई दिल्ली: संजय दत्त की बायपिक फिल्म 'संजू' के रिलीज में अब कुछ ही घंटे बाकी हैं. लेकिन रिलीज से ठीक पहले फिल्म का एक सीन लीक हो गया है. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस सीन में फिल्मी संजू रणबीर कपूर के साथ बी टाउन के असली संजू भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि फिल्म के इस सीन को रणबीर फैन क्लब ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. हालांकि ट्विट में इसे प्रमोशनल सॉन्ग बताया गया है. लेकिन इतना तो तय है कि सॉन्ग ही सही लेकिन फिल्म में संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही फिल्म में संजय दत्त के होने को लेकर सलमान खान ने कहा था कि 'संजय दत्त को खुद फिल्म का आखिरी हिस्सा करना चाहिए था.' लेकिन रणबीर को भाईजान की ये बात पसंद नही आई. और रणबीर ने जवाबन कहा 'ऐसा कभी नहीं हुआ है कि किसी शख्स ने अपनी बायोपिक में खुद काम किया हो. ऐसा करने से किरदार का इफेक्ट खत्म हो जाता है. मुझे पता है कि मेरी तुलना संजय दत्त से की जाएगी. इसीलिए मैंने कड़ी मेहनत की है और किरदार के साथ इंसाफ करने की कोशिश की है.' लेकिन अब ऐसा लगता है कि संजू में रियल संजय दत्त के होने की भाईजान की इच्छ भी पूरी होने वाली है.

फैंस की बात करें तो फिल्म को लेकर उनकी दिवानगी अभी से नजर आने लगी है. फिल्म का पहला ट्रेलर जब रिलीज हुआ था तो 24 घंटे में ही इस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले थे. ट्रेलर में रणबीर कपूर हू-ब-हू संजय दत्त के अवतार में दिखाई दे रहे हैं. उनके लुक्स और एक्टिंग को दर्शकों और क्रिटिक्स द्वारा काफी पसंद किया गया. संजय दत्त के शुरुआती करियर से लेकर अब तक कई अच्छे-बुरे पड़ाव आए हैं. फिल्म में सभी परिस्थितियों को दिखाया जाएगा. राजकुमार हिरानी डायरेक्शन में बनी इस बायोपिक में संजू के पिता सुनील दत्त का रोल परेश रावल निभा रहे हैं.

राजकुमार हिरानी की 'संजू' में पांच महिलाओं का रोल भी अहम है. मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस की भूमिका निभाएंगी. वहीं सोनम कपूर संजू की पहली गर्लफ्रेंड के किरदार में होंगी और अनुष्का शर्मा एक जर्नलिस्ट और बायोग्राफर के तौर पर दिखेंगी.जबकि दीया मिर्जा संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता का रोल निभाएंगी. फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी.

Trending news