जानें, एक Hat कैसी बनी Glynn Turman के लिए पिता को याद करने की वजह

नोहा हवेली द्वारा बनाया गया और लिखा गया फार्गो शो 1996 की फिल्म से प्रेरित है, इसे कोएन ब्रदर्स ने लिखा और निर्देशित किया था. सीरीज का चौथा सीजन 1950 में कैनसस सिटी पर आधारित है.

जानें, एक Hat कैसी बनी Glynn Turman के लिए पिता को याद करने की वजह
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: अभिनेता ग्लिन टर्मन (Glynn Turman) का कहना है कि फार्गो सीरीज (forgo series) में निभाई गई भूमिका ने उनकी अपने पिता के साथ बिताए गए दिनों की यादें ताजा कर दीं. शो के चौथे सीजन में वे डॉक्टर सीनेटर की भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने कहा, 'एक हैट मिलने के बाद मेरे लिए रोल निभाना में कोई समस्या नहीं थी. जब पहली बार इस हैट को लगाकर अपने किरदार की ड्रेस में मैंने खुद को आइने में देखा तो मुझे मेरे पिता नजर आए. मेरे पिता ने ऐसी ही हैट पहनी थी और वो 1950 के दशक में शिकागो में रहते थे.'

इस एंथोलॉजी सीरीज में उत्तरी डेकोटा के फार्गो शहर के अलग-अलग समय और जगह के पात्रों को दिखाया गया है. नोहा हवेली द्वारा बनाया गया और लिखा गया यह शो 1996 की फिल्म से प्रेरित है. इसे कोएन ब्रदर्स ने लिखा और निर्देशित किया था. सीरीज का चौथा सीजन 1950 में कैनसस सिटी पर आधारित है.

शो के बारे में टर्मन ने कहा, 'फार्गो भी इसी तथ्य पर आधारित है कि लोग अपने आप को अजीबोगरीब स्थिति में पा सकते हैं. हर रोज लोग ऐसी जगह या चीज का हिस्सा हो सकते हैं जिसकी उन्होंने अपने जीवन में उम्मीद नहीं थी.' यह शो भारत में कलर्स इन्फिनिटी पर प्रसारित होता है.

ये भी पढ़ें: 'द सुसाइड स्क्वैड' में एक्शन करते दिखेंगे Sylvester Stallone, सीक्वल होगा और भी मजेदार

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.