तीन बच्चे पैदा करने के बाद भी इस एक्ट्रेस का नहीं बिगड़ा फिगर, बिकिनी फोटो हुई वायरल
Advertisement

तीन बच्चे पैदा करने के बाद भी इस एक्ट्रेस का नहीं बिगड़ा फिगर, बिकिनी फोटो हुई वायरल

एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. इस फोटो में लोग हसीना की फिटनेस देख हैरान ही रह गए. तीन बच्चों को पैदा करने के बावजूद उनका फिगर कातिलाना लग रहा है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अक्सर बच्चे पैदा करने के बाद महिलाओं के शरीर में कई तरह के बदलाव आते हैं और इन बदलावों की वजह से ही महिलाओं का अपने पुराने रूप में लौट पाना थोड़ा मुश्किल सा होता है. लेकिन एक बॉलीवुड हसीना ने सारी पुरानी धारणाओं को तोड़ते हुए ऐसी कमाल की फिट बॉडी कर ली है कि सब दंग हो रहे हैं. उनकी वायरल फोटो देख आप कि आप भी हैरान ही रह जाएंगे.

  1. लीजा का हॉट फिगर
  2. तीन बच्चों को जन्म दे चुकी हैं लीजा
  3. 2016 में की थी शादी

लीजा का हॉट फिगर

बॉलीवुड की हॉट अदाकारा रहीं लीजा हेडन (Lisa Haydon) हाल ही में तीसरे बच्चे की मां बनी हैं. एक्ट्रेस की शादी को अभी चार ही साल हुए हैं और चार साल में एक्ट्रेस ने तीन बच्चों को जन्म दिया है. लेकिन लगातार बच्चों को जन्म देने के बावजूद एक्ट्रेस का फिगर अब भी लाजवाब है. लीजा की एक फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें वो बिकिनी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को गोद में उठा रखा है. ये फोटो जिसने भी देखी वो एक्ट्रेस के हॉट फिगर का दीवाना हो गया. यही नहीं तीन बार प्रेग्नेंसी होने के बावजूद उनके पेट पर स्ट्रेच मार्क नजर नहीं आ रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

2016 में की थी शादी

लीजा हेडन (Lisa Haydon) ने साल 2016 में बिजनसमैन डिनो लालवानी से शादी की थी. शादी के कुछ महीनों बाद यानी 2017 में इनका बेटा जैक पैदा हुआ था. जैक के बाद लीजा ने अपने दूसरे बेटे लियो को जन्म दिया था. साल 2021 की फरवरी में ही लीजा ने अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी जिसके बाद उन्होंने जून के महीने में अपनी बेटी लारा को जन्म दिया था. लीजा के पैदा होने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को दूध पिलाते हुए फोटो भी शेयर की थी.

लीजा की फिल्में

गौरतलब है कि लीजा हेडन (Lisa Haydon Movies) ने फिल्म 'आइशा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा वो 'हाउसफुल 3', 'द शौकीन्स', रास्कल्स, 'क्वीन', 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस का रोल फिल्म 'क्वीन' में काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत भी नजर आई थीं. इन दोनों की जोड़ी ने 'क्वीन' को सुपरहिट बना दिया था.

यह भी पढ़ें- बावरी को पसंद नहीं आया था अपना रोल, शो के मेकर्स ने नहीं मानी ये बात तो छोड़ दिया शो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news