लीजा रे ने अपने होंठों की सर्जरी की खबरों से किया इनकार

अभिनेत्री लीजा रे ने अपने होंठों की सर्जरी करवाने की खबरों का खंडन किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पिछले कई सालों की तस्वीरें इस बात का प्रमाण है कि उन्होंने कभी भी इस तरह की कोई सर्जरी नहीं करवायी है। लीजा रे राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘वीरप्पन’ कर रही हैं। 44 साल की लीजा ने ट्वीट किया कि, ‘मुझे यह सुन के थोड़ी हंसी आ रही है कि कुछ चुनिंदा आलोचकों ने तथाकथित रूप से मेरे होंठों की सर्जरी को लेकर आलोचना की है। ठीक है, मैं यह बता देना चाहती हूं कि मैंने ऐसा कभी भी नहीं किया। पिछले बीस सालों की मेरी तस्वीरें इस बात का सबूत है।

लीजा रे ने अपने होंठों की सर्जरी की खबरों से किया इनकार

मुंबई: अभिनेत्री लीजा रे ने अपने होंठों की सर्जरी करवाने की खबरों का खंडन किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पिछले कई सालों की तस्वीरें इस बात का प्रमाण है कि उन्होंने कभी भी इस तरह की कोई सर्जरी नहीं करवायी है। लीजा रे राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘वीरप्पन’ कर रही हैं। 44 साल की लीजा ने ट्वीट किया कि, ‘मुझे यह सुन के थोड़ी हंसी आ रही है कि कुछ चुनिंदा आलोचकों ने तथाकथित रूप से मेरे होंठों की सर्जरी को लेकर आलोचना की है। ठीक है, मैं यह बता देना चाहती हूं कि मैंने ऐसा कभी भी नहीं किया। पिछले बीस सालों की मेरी तस्वीरें इस बात का सबूत है।

भारतीय मूल की इस कनाडाई अभिनेत्री ने फिल्म ‘इश्क फोरएवर’ (2015) के साथ 13 सालों के बाद हिंदी सिनेमा में वापसी की है। इस अभिनेत्री को ‘बॉलीवुड-हॉलीवुड’ और ‘कसूर’ जैसी फिल्मों में उनके मजबूत किरदारों के लिए जाना जाता है।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.