आर्यन खान को नहीं मिली बेल, जमानत याचिका पर कल फिर होगी सुनवाई
X

आर्यन खान को नहीं मिली बेल, जमानत याचिका पर कल फिर होगी सुनवाई

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई कल तक के लिए फिर टल गई है. कल दोपहर ढाई बजे से इस मामले पर फिर सुनवाई होगी. आर्यन खान (Aryan Khan), अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी 20 अक्टूबर को खारिज कर दी गई थी. जिसके बाद अब दोबारा इस मामले पर हाई कोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है. हाईप्रोफाइल रेव पार्टी ड्रग मामले में तीनों की गिरफ्तारी हुई थी. मालूम हो कि आरोपी फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद हैं. 

आर्यन खान को नहीं मिली बेल, जमानत याचिका पर कल फिर होगी सुनवाई
LIVE Blog
27 October 2021
17:31 PM

आर्यन खान को आज भी नहीं मिली जमानत. आज इस मामले पर कोर्ट में ढाई घंटे तक सुनवाई चली है. NCB के वकील कल अपनी दलील पेश करेंगे.

16:32 PM

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई आज फिर टल गई है. कल इस याचिका पर दोपहर ढाई बजे से फिर सुनवाई होगी. बता दें कि बीते कल भी इस याचिका पर सुनवाई टल गई थी.

16:18 PM

NCB मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने मुंबई में एजेंसी की 5 सदस्यीय टीम के सामने पेश होने के बाद कहा कि मेरे खिलाफ लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं.

16:15 PM

मुंबई हाई कोर्ट में आर्यन खान की याचिका पर सुनवाई जारी है. अरबाज मर्चेंट के वकील उनका पक्ष रख रहे हैं. अरबाज मर्चेंट के वकील ने उनकी गिरफ्तारी को अवैध बताया है. उन्होंने कहा कि अब गिरफ्तारी नियम और जमानत अपवाद हो गई है.

15:06 PM

अरबाज मर्चेंट के वकील अमित देसाई ने हाई कोर्ट में दलील देते हुए कहा कि जब साजिश नहीं थी तो गिरफ्तारी क्यों? पहले नियम था कि बेल नियम है और जेल अपवाद. वकील ने कहा कि अरबाज पर बहुत कम ड्रग्स रखने का आरोप है. इसमें एक साल से कम सजा का प्रावधान है.

12:12 PM

आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तलब किया है. बीते दिन आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई के दौरान एनसीबी ने आरोप लगाया कि शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने एक गवाह को इन्फ्लुएंस किया है. एनसीबी के हलफनामे में जांच में पूजा ददलानी हस्तक्षेप का दावा किया है. 

12:12 PM

जस्‍ट‍िस नितिन साम्‍ब्रे की अदालत में आर्यन के बेल की सुनवाई आज 37 नंबर लिस्टेड है.  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के वकील मुकुल रोहतगी (Mukul Rohatgi) आज भी पैरवी करेंगे. बीते दिन आर्यन खान ड्रग्स मामले में हाई कोर्ट में तकरीबन 2 घंटे तक सुनवाई चली थी. 

 

12:11 PM

बता दें, रेव पार्टी मामले में बीते दिन दो आरोपियो को सेशन कोर्ट से जमानत मिल गई है. इस मामले में 11 नंबर के आरोपी मनीष राजगरिया नाम के आरोपी को 2.4 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया था. मनीष के वकील अजय दुबे ने बताया की उन्हें 50 हजार के बॉन्ड पर जमानत दी गई है. अविन साहू को भी इस मामले में जमानत मिली है. 

क्या है पूरा मामला 

आपको बता दें कि 3 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए आर्यन खान (Aryan Khan) मुंबई की आर्थर रोड सेंट्रल जेल में बंद हैं. NCB ने 2 अक्टूबर को मुंबई में चल रही एक रेव पार्टी में छापेमारी की थी, जहां से आर्यन खान समेत 8 लोगों को पकड़ा गया था. एनसीबी के मुताबिक आर्यन और उनके साथियों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां के अलावा 1.33 लाख रुपये नकद मिले थे, जिन्हें जब्त कर लिया गया.

Trending news