Bollywood News Live: सोनाक्षी की शादी के छठे दिन अस्पताल में भर्ती हुए शत्रुघ्न सिन्हा, हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर
Advertisement
trendingNow12311501

Bollywood News Live: सोनाक्षी की शादी के छठे दिन अस्पताल में भर्ती हुए शत्रुघ्न सिन्हा, हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर

Bollywood News in Hindi Live: कल्कि 2898 एडी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन जमकर कमाई की है. तो वहीं करण कुंद्रा ने ब्रेकअप की अफवाहों पर अपनी चु्प्पी तोड़ जवाब दिया है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: कल्कि 2898 एडी ने सिनेमाघरों में आते ही बवाल काट दिया है. फिल्म ने पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई की है. Sacnilk की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास-अमिताभ बच्चन-कमल हासन और दीपिका पादुकोण स्टारर कल्कि 2898 एडी ने पहले दिन इंडिया में फिल्म ने तकरीबन 95 करोड़ की कमाई की है. कल्कि 2898 एडी के हिंदी में करीब 24 करोड़ का बिजनेस किया है. बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ ओपनिंग के बाद कल्कि 2898 एडी की नजर वीकेंड पर तगड़ी कमाई की तरफ है. तो वहीं फेमस टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश संग ब्रेकअप की खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है. करण का कहना है कि 'कल्पना अपने चरम पर है'. कल्कि 2898 एडी का कलेक्शन और करण कुंद्रा के रिएक्शन के साथ ही साथ बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 भी खूब सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

 

28 June 2024
22:45 PM

क्या जुलाई तक सबका बकाया चुका देंगे वाशु भगनानी? क्रू मेंबर्स के बाद एक्टर भी लगा रहे गंभीर आरोप

Vasu Bhagnani: पिछले दिनों पूजा एंटरटेनमेंट के साथ लंबे समय से काम कर रहे कुछ क्रू मेंबर्स ने कंपनी पर आरोप लगाया था कि उनके ऊपर उनकी फीस बकाया है. इसी बीच टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत' में नजर वाले एक्टर ने भी कंपनी पर कई गंभीर आपोर लगाए हैं. साथ ही कंपनी के खिलाफ IFTDA में शिकायत भी दर्ज करवाई गई है. 

fallback

 

21:59 PM

परिवार से बगावत कर Hina Khan बनी थीं एक्ट्रेस, रिश्तेदारों ने तोड़ लिए थे सारे रिश्ते; आज हैं टीवी की सुपरस्टार

Hina Khan: हाल ही में टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है, जो तीसरे स्टेज पर है. वहीं, उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. इसी बीच आज हम हिना खान की स्ट्रगलिंग लाइफ के बारे में जानेंगे, जो आज टीवी इंडस्ट्री की सुपरस्टार बन चुकी हैं. 

fallback

 

20:35 PM

‘विवेक अग्निहोत्री ने लोगों के दर्द का इस्तेमाल...’ दो साल बाद ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर एक्टर ने निकाली भड़ास

Gulshan Devaiah: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' साल 2022 में रिलीज हुई थी, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं. हालांकि, फिल्म को उस समय काफी विवादों का सामना भी करना पड़ा था. वहीं, अब दो साल बात इस एक्टर ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दिया और इसको पब्लिसिटी स्टंट बताया. 

fallback

 

19:35 PM

क्या है अरमान मलिक की दो बीवियों का सच? इस कंटेस्टेंट के सामने यूट्यूबर ने खोला राज; अब BB के घर से बाहर आया सीक्रेट

Bigg Boss OTT 3: यूट्यूबर अरमान मलिक इस समय अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका मलिक के साथ 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आ रहे हैं. इसी बीच शो का एक कंटेस्टेंट एलिमिनेट होकर घर से बाहर आ चुका है, जिसने अरमान मलिक का एक बड़ा राज खोला है, जो हैरान कर देने वाला है. 

fallback

 

18:58 PM

एक साथ कैसे प्रेग्नेंट हुईं Youtuber अरमान की दोनों बीवियां? महीनों बाद सामने आया सच; कृतिका ने खोला राज

Kritika Malik Payal Malik: यूट्यूबर अरमान मलिक इस समय अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका मलिक के साथ रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आ रहे हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये खुलासा हुआ है कि दोनों एक साथ कैसे प्रेग्नेंट हुई थीं?

18:35 PM

अस्पताल में भर्ती होने से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने किया था ऐसा ट्वीट, मिनटों में वायरल हुआ पोस्ट

Shatrughan Sinha Tweet on Health: सोनाक्षी सिन्हा के पिता और एक्टर-सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई है. इस बीच शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट वायरल हो रहा है जोकि उन्होंने दो घंटे पहले किया था. चलिए दिखाते हैं.

17:31 PM

Bad Newz का हैप्पी ट्रेलर आउट, विक्की या एमि, कौन है तृप्ति के बच्चे का बाप? मिलेगा कॉमेडी का जबरदस्त डोज

Bad Newz Trailer: फैंस काफी समय से विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'बैड न्यूज' के ट्रेलर का वेट कर रहे थे, जो खत्म हो चुका है. ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर है. अब फैंस को फिल्म रिलीज हो इंतजार. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

17:16 PM

‘सरकार से सवाल पूछने वाली फिल्में...' इस साउथ सुपरस्टार ने गवर्नमेंट पर साधा निशाना; उठाए कई सवाल

Kamal Haasan: कमल हासन काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इंडियन 2: जीरो टॉलरेंस’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं, जो उनकी साल 1996 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘इंडियन’ का अगला भाग है. इसी बीत एक्टर ने एक बार फिर देश की सरकार पर निशाना साधा.

fallback

 

16:49 PM

पटौदी पैलेस से रत्तीभर भी कम नहीं है नवाजुद्दीन का 'सफेद बंगला', 7 कमरे....एक थियेटर और कीमत 12 करोड़ से भी ज्यादा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का सफेद बंगला देखकर अच्छे-अच्छों की आंखें चौंदिया गई हैं. चमचमाते इस व्हाइट हाउस को देखकर कई बार लोगों को ऐसा लगा कि मानों वो सैफ के पटौदी पैलेस को मुंबई में देख रहे हैं. नवाज का आलीशान शीशे की तरह चमकता बंगला मुंबई के वर्सोवा में बना है जिसके कंस्ट्रक्शन में करीबन 3 साल लगे. नवाज के इस लग्जरी हाउस में वो सारे ऐशो आराम हैं जो आप सोच भी नहीं सकते. तो चलिए आपको नवाजुद्दीन के इस शानदार बंगले के अंदर की तस्वीरें दिखाते हैं.

fallback

16:42 PM

कौन हैं हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल? कितनी है नेटवर्थ, 11 साल के रिलेशनशिप में कभी आड़े नहीं आया धर्म और उम्र
Who is Hina Khan Boyfriend: हिना खान ने हाल में ही खुलासा किया कि वह तीसरे स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है. ये सुनते ही उनके तमाम दोस्त और फैंस चिंता में आ गए. सभी हिना खान के बॉयफ्रेंड के बारे में भी जानना चाहते हैं. चलिए बताते हैं आखिर कौन हैं हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल?

16:38 PM

'कहो न प्यार है' में ऋतिक रोशन का 'छोटा भाई' अब हो गया है इतना बड़ा, सालों में बदल गया है लुक; पहचानना मुश्किल

Kaho Naa Pyaar Hai Fame Abhishek Sharma: बॉलीवुड पर राज करने वाले हैंडसम हंक ऋतिक रोशन ने साल 2000 में अमीषा पटेल के साथ 'कहो ना... प्यार है' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में कई कलाकार नजर आए थे, लेकिन क्या आपको ऋतिक के किरदार रोहित का छोटा भाई अमित याद है, जो आज इतना बड़ा हो गया है कि उससे पहचान पाना मुश्किल हो गया.

fallback

 

 

16:29 PM

'एक सेकंड में फिल्म के लिए हां कह दी थी...', 'कल्कि' के कैमियो के लिए क्यों मृणाल ठाकुर ने भरी हामी? 

Kalki 2898 Ad Cameo Mrunal thakur:क्यों बड़ा ही खास है'कल्कि 2898 एडी' में मृणाल ठाकुर का किरदार? अब खुद इस बात का जवाब मृणाल ठाकुर ने दिया है. उन्होंने बताया कि जब उन्हें ये रोल ऑफर हुआ तो उन्होंने तुरंत हां कह दिया था.

15:38 PM

शादी के बाद 'टीवी की पार्वती' नहीं मिल रहा काम, क्या ससुराल वाले बने इसकी वजह?

Sonika Bhadoriya: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया को 'टीवी की पार्वती' के तौर पर जाना जाता है, जिन्होंने टीवी के फेमस शो 'देवों के देव... महादेव' में पार्वती का किरदार निभाकर हर किसी का दिल जीत लिया था. हालांकि, शादी के एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री से एकदम गायब सी हो गई हैं. आखिर क्या है इसके पीछे की वजह?

fallback

 

13:49 PM

Hina Khan ही नहीं, इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी झेला ब्रेस्ट कैंसर का दर्द  

Actress Battled With Breast Cancer: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में अपनी हेल्थ को लेकर शॉकिंग अपडेट दिया है.  हिना खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया है कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं और तीसरी स्टेज पर हैं. हिना खान की हेल्थ से जुड़ा अपडेट सामने आने के बाद इंडस्ट्री के कई सेलेब्स और फैंस ने एक्ट्रेस पर प्यार लुटाना शुरू कर दिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं हिना खान से पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस  ब्रेस्ट कैंसर का दर्द झेल चुकी हैं.  

fallback
 

13:25 PM

Opinion: 600 करोड़ बजट, तगड़ी फीस और तब भी फाड़ू नहीं 'कल्कि 2898डी', इन गलतियों ने कर दिया बेड़ा गर्क

Kalki 2898 AD Mistakes:  प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और अमिताभ बच्चन की 'कल्कि 2898डी'  सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. 600 करोड़ के बजट में बनी फिल्म की कुछ खामियां भी रह गई. चलिए बताते हैं आखिर कैसी है 'कल्कि 2898डी' और कहां चूक रह गई.

13:17 PM

'तू शेर है यार....' हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर की खबर सुनते ही शॉक्ड हैं भारती सिंह और गौहर खान, दिया रिएक्शन 

Hina Khan को तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर है. इस खबर ने टीवी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. हिना के इस पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर कमेंट सेक्शन में बाढ़ आ गई है. हर कोई एक्ट्रेस के जल्द रिकवरी की दुआ मांग रहा है.

fallback

12:42 PM

 'वड़ा पाव गर्ल' को ऑफर हुई थी वेब सीरीज, गंदे सीन्स की वजह से चंद्रिका ने कर दी रिजेक्ट
Vada Pav Girl Reject Web Series: बिग बॉस ओटीटी 3 की 'वड़ा पाव गर्ल' उर्फ चंद्रिका गेरा दीक्षित ने खुलासा किया है कि उन्हें दो महीने पहले एक वेब सीरीज का ऑफर मिला था. मगर उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था. चलिए बताते हैं आखिर उन्होंने क्या बताया है.

12:40 PM

हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, तीसरे स्टेज पर बीमारी
Hina Khan Cancer:  हिना खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. इस बारे में खुद उन्होंने जानकारी शेयर की है. इस बारे में उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया है चलिए बताते हैं.

11:42 AM

शाहरुख खान की लाडली लंदन में रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्तय नंदा के साथ कर रहीं पार्टी, Suhana Khan की नई Photos वायरल  

Suhana Khan Photos: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की लंदन से कुछ नई फोटोज वायरल हो रही हैं. जिनमें सुहाना खान रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा के साथ पार्टी करती दिख रही हैं. आइए, आपको यहां दिखाते हैं सुहाना खान और अगस्त्य नंदा की लेटेस्ट फोटोज... 

fallback

 

11:10 AM

शादी के छठे दिन सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोल्स को 3 शब्दों में जड़ा जोरदार तमाचा, दूसरे धर्म में शादी करने पर मार रहे थे ताना

Sonakshi Sinha की शादी को आज छठा दिन है. शादी के छठे दिन एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है जो ट्रोलर्स के मुंह पर जोरदार तमाचा है. एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. आप भी पढ़िए कि शादी के छठे दिन सोनाक्षी ने ऐसा क्या लिखा कि ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी.

fallback

10:58 AM

Kalki 2898 AD में किसने निभाया श्रीकृष्ण का किरदार? मिनटों के रोल में बटोर ली लाइमलाइट  

Who Played Lord Krishna in Kalki 2898 AD: 'कल्कि 2898 एडी' को क्रिटिक्स से लेकर फिल्मी फैंस, सभी से तारीफें मिल रही हैं. फिल्म में एक-एक किरदार की दमदार अदाकारी देखने को मिली है. लेकिन एक किरदार ऐसा भी रहा जिनका ऑनस्क्रीन कुछ ही मिनट का रोल था, लेकिन उन्होंने पूरी फिल्म की भूमिका बांधी. जी हां..'कल्कि 2898 एडी' की शुरुआत भगवान श्रीकृष्ण और अश्वत्थामा से होती है. अश्वत्थामा का किरदार तो सभी को पता है कि अमिताभ बच्चन ने निभाया है. लेकिन पूरी फिल्म खत्म हो जाने के बाद भी श्रीकृष्ण का फिल्म में चेहरा नहीं दिखाया जाता. आइए, यहां जानते हैं कि 'कल्कि 2898 एडी' में आखिर श्रीकृष्ण का किरदार किसने निभाया है?

 fallback

 

09:18 AM

Kalki 2898 AD Box Office Collection: प्रभास की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लाई तूफान, क्या पहले दिन ही 100 करोड़ कमा गई 'कल्कि'?  

Kalki 2898 AD Collection: कल्कि 2898 एडी ने सिनेमाघरों में दस्तक देते ही बॉक्स  ऑफिस पर गदर काट दिया है. पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई करके 'कल्कि' साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. आइए, यहां जानते हैं 'कल्कि 2898 एडी' ने पहले दिन कितने करोड़ की कमाई की है. 

fallback

 

08:21 AM

हिमांशी खुराना और असिम रियाज के बुरे ब्रेकअप की वजह बना 'धर्म'! करीबी ने किया चौंकाने वाला दावा  

Himanshi Khurana-Asim Riaz: हिमांशी खुराना और असिम रियाज के ब्रेकअप को लेकर एक करीबी ने चौंकाने वाला दावा किया है. बिग बॉस 13 फेम हिमांशी और असिम को लेकर करीबी का कहना है कि दोनों का ब्रेकअप धर्म को लेकर हुआ था.  

fallback

 

08:17 AM

एल्विश यादव ने Bigg Boss OTT 3 कंटेस्टेंट साई केतन राव को दी धमकी! बोले- 'बाहर भी जिंदगी है...' 

Elvish Yadav News: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के कंटेस्टेंट साई केतन राव को एल्विश यादव ने धमकी दे डाली है. लव कटारिया से झगड़े के बाद  एल्विश यादव ने साई केतन को वॉर्निग दे डाली है.  

fallback

 

07:19 AM

करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश संग ब्रेकअप की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'ये कल्पना...'  

Karan Kundrra and Tejasswi Prakash: करण कुंद्रा ने फाइनली तेजस्वी प्रकाश संग ब्रेकअप की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ दी है. करण कुंद्रा का कहना है कि 'ये कल्पना अपने चरम पर है...' 

fallback

 

07:19 AM

करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश संग ब्रेकअप की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'ये कल्पना...'  

Karan Kundrra and Tejasswi Prakash: करण कुंद्रा ने फाइनली तेजस्वी प्रकाश संग ब्रेकअप की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ दी है. करण कुंद्रा का कहना है कि 'ये कल्पना अपने चरम पर है...' 

fallback

 

06:38 AM

माथे पर चंदन, गले में रुद्राक्ष...भक्ति में लीन सोनू निगम ने केदारनाथ-बद्रीनाथ धाम के किए दर्शन; फोटोज शेयर कर लिखा नोट  

Sonu Nigam Photos: फेमस सिंगर सोनू निगम हाल ही में केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम दर्शन के लिए पहुंचे थे. सोनू निगम ने अपनी धार्मिक यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हाल ही में शेयर की हैं. जिनमें सिंगर माथे पर चंदन, गले में रुद्राक्ष और पटका पहने नजर आ रहे हैं. सोनू निगम ने धार्मिक यात्रा से तस्वीरों के साथ एक नोट भी शेयर किया है.  

fallback

 

 

Trending news