LIVE: विक्की-कैटरीना की शादी के लिए निकला परिवार, चार्टर्ड प्लेन से पहुंचेंगे जयपुर
X

LIVE: विक्की-कैटरीना की शादी के लिए निकला परिवार, चार्टर्ड प्लेन से पहुंचेंगे जयपुर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की लेकर जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं. हर कोई विक्की-कैटरीना की इस बिग फैट वेडिंग को लेकर काफी एक्साइटेड है. इन दोनों की शादी इस साल सबसे बड़ी और चर्चित शादियों में से एक होगी. जानकारी के मुताबिक तीन दिन तक चलने वाली इस शादी की रस्में सवाई माधोपुर से 35 किलोमीटर दूर एक हेरिटेज प्रॉपर्टी चौथ का बरवाड़ा में होगी. 

LIVE: विक्की-कैटरीना की शादी के लिए निकला परिवार, चार्टर्ड प्लेन से पहुंचेंगे जयपुर
LIVE Blog
06 December 2021
14:29 PM

मेहमानों का रखा गया है खास ख्याल

सिक्स सेंस होटल ने मेहमानों को होटल तक पहुंचने के लिए जगह-जगह रोड पर इंडिकेटर गाड़ियां खड़ी कर रखी है जिससे कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में आने वाले मेहमानों को परेशानी ना हो और वह आसानी से दिए गए इंडिकेटर के अनुसार चलते हुए होटल सिक्स सेंस फोर्ट तक पहुंच सकें. 

14:28 PM

कैटरीना-विक्की की शादी की तैयारियां अंतिम चरण में

जिले के चौथ का बरवाड़ा कस्बे में होने जाने वाली विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. सिक्स सेंस होटल में तैयारियां जोरों-शोरों से पर चल रही है.

14:27 PM

विदेश से मंगवाए क्रिस्टल बॉल और झूमर

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को शाही लुक देने के लिए इवेंट कंपनी ने विदेश से क्रिस्टल बॉल और झूमर आदि मंगवा लिए हैं, जिन्हें जल्द ही लगाया जा रहा है. इस तरह कैटरीना और विक्की कौशल की शादी को यादगार बनाया जा रहा है. 

13:30 PM

बैंक के बाहर दिखे विक्की कौशल के पिता

फिल्म स्टार विक्की कौशल के पापा भी आज मुंबई में स्पॉट हुए हैं. विक्की कौशल के पिता को पैपराजी ने मुंबई स्थित एक बैंक के बाहर देखा था. जहां मीडिया कर्मियों के सामने पड़ते ही विक्की कौशल के पिता ने बेहद विनम्रता के साथ उनका अभिवादन किया. इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

 

11:27 AM

जल्द पहुंचेंगे जयपुर

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल परिवार समेत शादी की रस्मों के लिए कुछ ही देर में चार्टर प्लेन से जयपुर पहुंचेंगे. जयपुर एयरपोर्ट से सभी चौथ का बरवाड़ा की ओर रवाना होंगे. 

10:23 AM

आज का क्या है कार्यक्रम

जानकारी के मुताबिक आज यानी 5 दिसंबर को 11 से 12 बजे के बीच मुंबई स्थित अपने अपने घर से एयरपोर्ट के लिए विक्की और कैटरीना अपने परिवार संग निकलेंगे. परिवार का शाम 6 बजे तक जयपुर पहुंचने का कार्यक्रम है. जयपुर से रात 9 बजे तक कैटरीना और विक्की चौथ का बरवाड़ा पहुंचेंगे. 

10:22 AM

120 मेहमान होंगे शामिल

राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में 7 से 9 दिसम्बर तक शादी से जुड़ी विभिन्न रश्में होंगी. जानकारी के मुताबिक रजवाड़ी स्टाइल में शादी समारोह होगा. शादी की वीआईपी गेस्टलिस्ट में कई विदेशी मेहमानों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होंगे. इस शाही शादी में 120 मेहमानों के आने की सूचना प्रशासन को दी गई है. 

10:16 AM

शादी में होंगे बहुत सारे बाउंसर्स

आपको बता दें, शादी में सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए जयपुर के 100 बाउंसरों बुलाए गए हैं. साथ ही विवाह स्थल के बाहर राजस्थान पुलिस के जवानों को भी तैनात किया जाएगा. बाउंसर्स की ये तादाद सुनकर आपको इस बात का तो अंदाजा हो ही गया होगा कि इस कपल ने अपनी शादी को लेकर कितनी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कर रखी है. 

Trending news