एक-दूसरे के हुए सोनम कपूर और आनंद अहूजा, देखें इस शादी के LIVE UPDATES
Advertisement

एक-दूसरे के हुए सोनम कपूर और आनंद अहूजा, देखें इस शादी के LIVE UPDATES

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनम कपूर की आनंद कारज (पंजाबी शादी) की रस्‍म कुछ ही देर में शुरू होने जा रही है.  आज अपने लॉन्‍ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ शादी करने जा रही हैं. ऐसे में इस जोड़ी की पहली झलक सामने आ गई है.

अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर और जैकलीन समेत कई सितारे सोनम की शादी में पहुंच चुके हैं.
LIVE Blog

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनम कपूर की आनंद कारज (पंजाबी शादी) की रस्‍म कुछ ही देर में शुरू होने जा रही है.  आज अपने लॉन्‍ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ शादी करने जा रही हैं. ऐसे में इस जोड़ी की पहली झलक सामने आ गई है.

08 May 2018
14:32 PM

सोनम के हुए 'आनंद'...

 

Well, our girl is now, Mrs Sonam Kapoor-Ahuja !! #everydayphenomenal #sonamkishaadi

A post shared by Sonam Kapoor Fc (@sonamkapoor.fc.sk) on

14:27 PM

अपनी बहन और दोस्‍तों के साथ सोनम कपूर.
 

14:27 PM

ये है वह जगह, जहां सोनम कपूर की शादी हुई है.

 

 

Sonam Kapoor’s wedding venue  #sonamkishaadi #everydayphenomenal

A post shared by Wedding Affair (@wedding_affair) on

14:14 PM

सोनम और आनंद की शादी में कहा जा रहा था कि रणवीर सिंह नहीं पहुंच पाएंगे. लेकिन सभी खबरों को पीछे छोड़ते हुए रणवीर सिंह इस शादी में पहुंच गए.  (फोटो साभार Yogen Shah)

fallback

14:11 PM

सोनम की शादी में अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन और श्‍वेता बच्‍चन नंदा कुछ इस अंदाज में नजर आए. इन तीनों ने यहां फैशन डिजाइनर अबु जानी संदीप खोसला के डिजाइनर कपड़े पहने.

 

14:10 PM

सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी हो चुकी है.

 

14:04 PM

सोनम कपूर की शादी के लिए आमिर खान अपनी पत्‍नी किरण राव के साथ पहुंचे हैं.

fallback

13:46 PM

 सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने एक फोटो शेयर करते हुए अपने और सोनम के प्‍यार का इजहार किया है. रिया ने लिखा, ' बहनों का प्‍यार दुनिया में सबसे सच्‍चा प्‍यार होता है. मैं और  सोनम कपूर अहूजा..'
 

 

Forever and ever. Sister love is the truest love I know. Me and Sonam Kapoor-Ahuja

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on

13:29 PM

 अपनी सहेली के साथ कुछ यूं नजर आईं सोनम कपूर.

 

 

 

13:26 PM

 आलिया भट्ट, आज अपनी फिल्‍म 'राजी' के प्रमोशन के लिए दिल्‍ली में हैं. लेकिन उन्‍होंने सोशल मीडिया पर सोनम को बधाई दी है. आलिया ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में दुल्‍हन बनी सोनम  का फोटो शेयर करते हुए उनकी तारीफ की है. 
 

 

#everydayphenomenal #sonamkishaadi

A post shared by Wedding Affair (@wedding_affair) on

13:17 PM

सोनम कपूर पंजाबी रस्‍मों रिवाज से शादी कर रही हैं. एक वीडियो में सोनम अपने भाइयों के साथ शादी के मंडप तक जाती हुई नजर आ रही हैं. सबसे आगे अर्जुन कपूर नजर आ रहे हैं और उसके बाद सोनम मंडप की ओर बढ़ते हुए नजर आ रही हैं.

 

13:10 PM

  बच्‍चन परिवार भी इस शादी के लिए पहुंच चुका है. अभिषेक बच्‍चन अपनी बहन, श्‍वेता बच्‍चन नंदा के साथ.

 

The Bachchans at #sonamkishaadi #everydayphenomenal

A post shared by Wedding Affair (@wedding_affair) on

13:03 PM

सोनम कपूर की कजिन और श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर भी पापा बोनी कपूर के साथ इस शादी में पहुंचीं. बोनी कपूर के साथ उनके दोस्‍त अमर सिंह भी नजर आए.

fallback

12:56 PM

जल्‍द ही सोनम के साथ फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान अपने पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ इस शादी में हिस्‍सा बनने पहुंचीं. करीना अपने परिवार के साथ लंदन छुट्टियां मनाने गई थीं, लेकिन सोनम की शादी के लिए वह लंदन से 2 ही दिन में लौट आई हैं. करीना के साथ ही उनकी बहन करिश्‍मा कपूर भी यहां नजर आईं.  (फोटो साभार Yogen Shah)

fallback

12:54 PM

सोनम की शादी के लिए अर्जुन कपूर, उनकी बहन अंशुला कपूर, जैकलीन, फर्नांडिज पहुंच चुके हैं. सोनम की शादी में उनकी दोस्त जैकलीन फर्नांडीज पिंक कलर के लहंगे में नजर आईं. वह ट्रेडिशनल लुक में काफी खूबसूरत लग रहीं हैं. (फोटो- Yogen Shah)

fallback

12:43 PM

सोनम जल्‍द ही फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली हैं. सोनम की शादी की खबरें लंबे समय से सुर्खियां बटौर रही थीं. सोनम कपूर ने अपनी शादी के लिए डिजाइनर अनुराधा वाकिल का खूबसूरत रेड कलर का लहंगा चुना है.

fallback

Trending news