विक्की-कैटरीना की पूरी हुई संगीत और मेहंदी की रस्में, 9 दिसंबर को होगी शाही शादी
X

विक्की-कैटरीना की पूरी हुई संगीत और मेहंदी की रस्में, 9 दिसंबर को होगी शाही शादी

बॉलीवुड का सबसे हॉट कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कुछ ही दिनों बाद पति-पत्नी कहलाने वाले हैं. इनकी शादी की रस्मों की शुरआत भी आज से हो जाएगी. दोनों का परिवार कल शाम सिक्स सेंस फोर्ट पहुंच गया था, जहां सबका भव्य स्वागत किया गया था. आज क्या होने वाला है इस बात की जानकारी हम आपको इस ब्लॉग में देंगे. 

विक्की-कैटरीना की पूरी हुई संगीत और मेहंदी की रस्में, 9 दिसंबर को होगी शाही शादी
LIVE Blog
07 December 2021
19:50 PM

शुरू हुई शाही शादी की संगीत सेरेमनी की रस्में

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की संगीत सेरेमनी की रस्में 7.30 बजे शुरू हो गई

18:21 PM

शादी में मेहमानों के लिए किया गया खास इंतजाम

होटल में मेहमान देखेंगे देसी ठाट-बाट
चौथ के बरवाड़ा के स्थानीय लोगों के साथ ही अन्य लोगों ने लगाए हैं स्टॉल्स
जिनमें मटकी बनाने वाले कुम्हार, जूती स्टॉल, बाजरा- मक्के की रोटी बनाने वाले आएंगे नजर 

18:19 PM

कैटरीना के लगाई जा रही विक्की ने नाम की मेहंदी

होटल में मेहंदी की रस्म शुरू हो गई है 
कैटरीना के लगाई जा रही मेहंदी
सोजत से आई मेहंदी बढ़ाएगी हाथों की शोभा
मेहमानों के भी लगाई जा रही मेहंदी
मेहमानों के मेहंदी लगाने के लिए पहले चौथ का बरवाड़ा की मेहंदी डिजायनर से किया था संपर्क
पैसे कम देने के चलते उन्होंने मेहंदी लगाने से किया मना

16:02 PM

400 किलो दूध का ऑर्डर

शादी में मेहमानों के लिए बंगाली मिठाई बनेगी लिहाजा 250 किलो शुद्ध  दूध मंगाया गया है. अगले 2 दिन के लिए 400 किलो दूध का आर्डर दिया गया.

14:27 PM

मेहमानों को दी गई सख्त हिदायत

विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होने के लिए मेहमानों को सख्त नियमों का पालन करना होगा. इस शादी में शरीक होने के लिए एक गेस्ट नोट जारी किया गया है. जिसमें कहा गया है कि आप शादी को इंजॉय करें लेकिन फोन को अपने होटल के कमरों में ही छोड़कर आएं. पूरी खबर जानने के लिए नीचे क्लिक करें. 

Exclusive: पहली बार देखें विक्की-कैट की शादी का गेस्ट्स के लिए वो Instruction लेटर, जानिए क्या लिखा है

12:34 PM

नेहा कक्कड़ पति संग जमाएंगी रंग

संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड पंजाबी के साथ-साथ इंग्लिश रोमांटिक गाने भी बजेंगे, लाइव परफॉर्मेंस के लिए कई सारे सिगंर्स को भी इनवाइट किया गया है, जो शाम तक जयपुर पहुंच जाएंगे. नेहा कक्कड़ अपने पति रोहन और सचेत-परंपरा पहले से ही जयपुर में मौजूद हैं खबरों की मानें तो संगीत सेरेमनी का हिस्सा यह भी बन सकते हैं.

12:33 PM

कैटरीना-विक्की की संगीत सेरेमनी

आज कैटरीना और विक्की की संगीत सेरेमनी के लिए सिंगर गुरदास मान वेडिंग लोकेशन पर पहुंच गए हैं. कैटरीना 'काला चश्मा', 'नचदे ने सारे' और 'तेरी ओर' जैसे गानों पर परफॉर्म करेंगी वहीं विक्की कौशल पंजाबी गानों पर डांस करेंगे. 

12:08 PM

धूल और मिट्टी से निजात दिलाने की कोशिश

वीआईपी मेहमानों को धूल और मिट्टी से राहत देने की कवायद लगातार की जा रही है. बाईपास वाली लिंक रोड पर टैंकर से पानी का छिड़काव किया जा रहा है.

11:21 AM

नजदीकी रिश्तेदार से मिलने के लिए जरूरी है बारकोड

कैटरीना विक्की और उनके नजदीकी रिश्तेदारों के रूम में लोगों का प्रवेश निषेध है स्पेशल बारकोड वाले लोग ही उनके रूम में जा सकते हैं. होटल में स्पेशल मेडिकल स्टाफ की भी व्यवस्था की गई है किसी भी मेहमान को, कोई भी समस्या होती है तो उसे तुरंत मेडिकल स्टाफ को इनफॉर्म करना होगा.

11:21 AM

हर 24 घंटे में रूम होंगे सैनेटाइज

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में 120 मेहमान कन्फर्म, जिन गेस्ट के नहीं लगी होगी वैक्सीन उनके लिए जरूरी होगा RT-PCR Test, शादी में आए सभी लोगों को COVID प्रोटोकॉल को फॉलो करना जरूरी, 50 से ज्यादा मेहमान जहां इकट्ठा होंगे वहां मास्क पहनना जरूरी है. होटल में जगह-जगह 50 मीटर की दूरी पर सैनिटाइजर और मास्क रखे गए हैं, हर 24 घंटे में रूम सेनेटाइज किए जा रहे हैं.

11:09 AM

जयपुर एयरपोर्ट पर सेलिब्रिटीज का पहुंचना शुरू

फिल्म डायरेक्टर कबीर खान उनकी पत्नी मिनी माथुर जयपुर एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं. यही नहीं एक्ट्रेस नेहा धूपिया और उसके पति एक्टर अंगद बेदी भी शादी में शामिल होंगे. जयपुर के लिए अन्य सेलिब्रिटीज भी आज शादी में शिरकत करने आ रहे हैं.

10:47 AM

कहां ठहरेंगे मेहमान

ओबेरॉय ग्रुप की होटल वन्य विलास सहित होटल ताज और होटल शेरबाग में मेहमानों के लिए बुक है. मेहमानों की सुरक्षा और शादी की प्राइवेसी के खातिर होटल मैनेजमेंट ने स्थानीय सुरक्षाकर्मियों को बदल दिया है. 

10:47 AM

वीआईपी मेहमानों के आने का सिलसिला जारी

विक्की कैटरीना की शादी में कई फिल्मी सितारे सवाई माधोपुर पहुंच रहे हैं. इस ग्रैंड शादी का हिस्सा बनने के लिए फिल्म सेलेब्स को कोड वर्ड दिए गए हैं. ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि गोपनीयता बनाई जा सके. 

10:41 AM

विदेश से आईं सब्जियां और फल

शादी के लिए 75 प्रकार की विदेशी सब्जियों की डिमांड की जा रही है. एस्पैरागस थाई, ऐवोकाडो, केले के पत्ते, ब्रोकली, फिंगर लाइम सहित अन्य सब्जियों की मांग की गई है साथ ही 76 प्रकार के फलों के दिये आर्डर दिए गए हैं. यही नहीं, कल होटल में ताइवान मशरूम की रही डिमांड. 

08:51 AM

आज से शुरू होंगी रस्में

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की रस्में आज यानी सात दिसंबर से शुरू होंगी. परिवार के सभी लोग सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल पहुंच चुके हैं. इस भव्य शादी में 120 मेहमानों को न्यौता दिया गया है. कैटरीना और विक्की इसी होटल में 9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे.

Trending news