close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विवेक अग्निहोत्री ने अमित शाह को गृहमंत्री बनने पर दी बधाई, साधा 'अर्बन नक्सल' पर निशाना

अमित शाह को गृह मंत्रायल दिए जाने की खबर के बाद से ही ट्विटर पर मीम्स वायरल हो रहे हैं. वहीं फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने भी अमित शाह को बधाई देते हुए अपने ट्विटर पोस्ट पर अर्बन नक्सल पर निशाना साधा है. 

अंतिम अपडेट: शुक्रवार मई 31, 2019 - 06:54 PM IST
अमित शाह और विवेक अग्निहोत्री (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी दूसरी पारी के लिए अपने पांच नेताओं को देश की अहम जिम्मेदारियां सौंपी हैं. इन पांच नेताओं में राजनाथ सिंह, अमित शाह, पीयूष गोयल, डॉ एस जयशंकर और निर्मला सीतारमण का नाम शामिल है. प्रधानमंत्री ने राजनाथ सिंह को रक्षा मंत्रालय, अमित शाह को गृह मंत्रायल, पीयूष गोयल को रेलवे मंत्रालय, डॉ.एस जयशंकर को विदेश मंत्रालय और निर्मला सीतारमण को वित्‍त मंत्रालय की जिम्‍मेदारी दी है. अमित शाह को गृह मंत्रायल दिए जाने की खबर के बाद से ही ट्विटर पर मीम्स वायरल हो रहे हैं. वहीं फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने भी अमित शाह को बधाई देते हुए अपने ट्विटर पोस्ट पर अर्बन नक्सल पर निशाना साधा है. 

31 मई 2019, 18:55 बजे

वहीं ट्विटर पर अमित शाह के गृहमंत्री बनने लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं.एक यूजर ने लिखा कि मैंने कहा होम मिनिस्टर और उन्होंने सुना अमित शाह. ट्विटर पर ही एक यूजर का कहना है कि लोग इतना खुश तो नरेंद्र मोदी के दोबारा पीएम बनने से नहीं है जितना खुश वो अमित शाह के गृहमंत्री बनने से हैं. 

31 मई 2019, 18:53 बजे

बता दें कि पिछले साल विवेक अग्निहोत्री कई विवादों का हिस्सा रहे हैं जिसमें मीटू मूवमेंट में भी उनका नाम आया था. इतना ही नहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्स को विवेक ने अर्बन नक्सल की श्रेणी का बताया था जिसके बाद उनकी और एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की ट्विटर पर काफी बहस हो गई थी. 

31 मई 2019, 18:51 बजे

विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पोस्ट पर बीजेपी नेता अमित शाह को टैग करते हुए गृहमंत्री बनने की बधाई दी. इतना ही नहीं विवेक अग्निहोत्री ने सरकैस्टिक अंदाज में लिखा है कि अर्बन नक्सल कैसा लग रहा है?