लालकृष्ण आडवाणी ने आमिर खान की फिल्म 'पीके' की तारीफ की
Advertisement

लालकृष्ण आडवाणी ने आमिर खान की फिल्म 'पीके' की तारीफ की

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने आमिर खान अभिनीत फिल्म 'पीके' की तारीफ की है और इसे एक शानदार और साहसपूर्ण फिल्म बताया है।

लालकृष्ण आडवाणी ने आमिर खान की फिल्म 'पीके' की तारीफ की

नई दिल्ली: भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने आमिर खान अभिनीत फिल्म 'पीके' की तारीफ की है और इसे एक शानदार और साहसपूर्ण फिल्म बताया है।

आडवाणी ने हाल ही में राजकुमार हिरानी निर्देशित इस फिल्म को देखा। उन्हें फिल्म पसंद आई और वह चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को यह फिल्म देखनी चाहिए।

आडवाणी ने एक बयान में कहा है, राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा को एक शानदार और साहसपूर्ण फिल्म के लिए हार्दिक बधाई। उन्होंने कहा, हम सौभाग्यशाली हैं कि भारत जैसे एक विशाल और विविधताभरे देश में पैदा हुए हैं। यह हर किसी देशभक्त की यह सुनिश्चित कराने की जिम्मेदारी भी बनती है कि जाति, समुदाय, भाषा, क्षेत्र, और धर्म के कारण देश की एकता कमजोर न होने पाए।

आमिर अभिनीत यह फिल्म संगठित धर्म, भगवान और बाबाओं पर तीखे कटाक्ष करती है। आडवाणी मानते हैं कि हमारे देश के लिए धार्मिकता, आध्यात्मिकता का और नैतिक आचरण एक गहन स्रोत है। जो लोग धर्म का दुरुपयोग करते हैं, वे देश और इसकी एकता को नुकसान पहुंचाते हैं।

 

Trending news